BJP के संकल्प पत्र पर CM अरविंद केजरीवाल ने कुछ यूं दिया रिएक्शन, कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है, जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है.

BJP के संकल्प पत्र पर CM अरविंद केजरीवाल ने कुछ यूं दिया रिएक्शन, कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के संकल्प पत्र पर निशाना साधा

नई दिल्ली:

चुनाव की दहलीज पर खड़ी दिल्ली का सियासी पारा इन दिनों बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, चुनाव के इस दौर में प्रचार प्रसार अपने चरम पर है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है, जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है. अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया कि भाजपा के मैनिफ़ेस्टो से साबित हो गया कि अगर आपने उनको वोट दिया तो आपकी फ़्री बिजली, फ़्री पानी और फ़्री बस यात्रा बंद हो जाएंगे. सोच कर वोट देना.

पाकिस्तान के मंत्री ने की पीएम मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने डपटा

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना 'संकल्प पत्र' जारी किया. घोषणापत्र जारी करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि कुछ चंद चीजें फ्री में बांटकर दिल्ली का भविष्य नहीं बन सकता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली का कंक्रीट भविष्य बनाने के लिए दूरगामी प्लानिंग लगेगी और वो सोच और विजन भाजपा ने बताई है. उन्होंने कहा कि पार्टी दिल्ली की तकदीर बदल देगी. नितिन गडकरी ने कहा कि हम गांव, गरीब, मजदूर, किसान और देश का भविष्य बदलना चाहते हैं और इसी बात पर भारत सरकार कार्य कर रही है. विश्व के सबसे बड़े दिल्ली- मुंबई हाइवे पर हमने कार्य शुरू कर दिया है, ये गुरुग्राम के नजदीक सोहना से शुरू होकर मुंबई तक जाएगा.

चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा - अगर आतंकी मानते हो तो ही BJP को...

बता दें कि दिल्ली चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच माना जा रहा है. वहीं 2015 ते विधानसभा चुनावी नतीजों की बात करें तो आपको बता दें कि दिल्ली में 2015 में हुए विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्ट को शानदार जीत हासिल हुई थी. विधानसभा की 70 सीटों में आप को 67 सीटें, बीजेपी को 3, कांग्रेस को 0 सीटें मिली थी. AAP को जहां 54.3 फीसदी वोट मिले तो वहीं बीजेपी को 32.2 और कांग्रेस को सिर्फ 9.7 फीसदी वोट हासिल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: दिल्ली चुनाव में दम लगाती कांग्रेस, पिछली बार नहीं खोल पाई थी खाता