Coronavirus: पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से की अपील तो अरविंद केजरीवाल ने लिखा, बिल्कुल सहमत हूं सर...

पीएम मोदी ने लॉकडाउन घोषित होने के बावजूद लोगों को घरों से बाहर निकलने पर चिंता जताई तो इस पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ सहमति दिखाई.

Coronavirus: पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से की अपील तो अरविंद केजरीवाल ने लिखा, बिल्कुल सहमत हूं सर...

कोरोनावायरस के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम करती हुई नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम करती हुई नजर आ रही हैं. बीजेपी शासित राज्य सरकारें तो केंद्र के नियमों का पालन कर ही रही हैं तो वहीं गैर बीजेपी शासित राज्यों में भी समन्वय देखने को मिल रहा है. पीएम मोदी ने लॉकडाउन घोषित होने के बावजूद लोगों को घरों से बाहर निकलने पर चिंता जताई तो इस पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ सहमति दिखाई. अमूमन अब तक ऐसा कम ही देखने को मिला था. बता दें कि पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि लॉकडाउन को लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, कृपा करके अपने आप को बचाएं. अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का पालन करें. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं. 

Coronavirus: बिहार में राशन कार्ड वाले परिवारों को 1 महीने के लिए मुफ्त राशन मिलेगा 

इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि आपसे बिल्कुल सहमत हूं सर. आज कई लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया. यह कतई मंजूर नहीं है. इससे सबकी सेहत खतरे में पड़ती है. दिल्ली में इसको सख्ती से लागू किया जाएगा. 

Coronavirus: स्टूडेंट्स ने बनाया ऐसा हैंड सैनिटाइजर, लगाने के लिए नहीं छूनी पड़ेगी बोतल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली में  राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ से लागू किए गए लॉकडाउन के पहले दिन सोमवार को सड़कों पर कुछ गाड़ियां ही दिखीं, जबकि अधिकतर लोग घरों में ही रहे. शहर की सीमाओं पर पुलिस मुस्तैदी से जांच कर रही है और लोगों को अपने-अपने घरों को लौटने की सलाह दे रही है.  डॉक्टर, अस्पताल जा रहे मरीज, मीडिया कर्मी और जरूरी सेवाओं में शामिल लोगों को ही जाने की इजाजत दी जा रही है. अधिकतर दुकानें बंद हैं, लेकिन दूध, किराना, दवाई की दुकानें, पेट्रोल पंप और एटीएम खुले हैं। मेट्रो ऑटो, टेक्सी और कैब वाले पहले ही अपनी सेवाओं को स्थगित कर चुके हैं.