अरविंद केजरीवाल पर पूर्व साथी आशुतोष का तंज, 'हिंदू नेता बनने पर बधाई'

केजरीवाल ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा की थी. वह अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और डिप्टी, मनीष सिसोदिया के साथ टीवी पर लाइव प्रसारित हुई पूजा की रस्म में शामिल हुए थे. 

अरविंद केजरीवाल पर पूर्व साथी आशुतोष का तंज, 'हिंदू नेता बनने पर बधाई'

नई दिल्ली:

दीवाली के अवसर पर दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Mandir) में पूजा करने और उसके लिए सारे दिल्लीवालों को साथ आने का अभियान चलाने और इस पूजा टीवी चैनलों पर लाइव प्रसारण किए जाने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के पुराने साथी शायद उनसे नाराज हो गए हैं. आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य और चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी रहे पत्रकार आशुतोष (Ashutosh) ने केजरीवाल की दीवाली पूजा पर तंज कसा है.  

दीवाली के दिन दिल्ली वालों साथ पूजा करने के लिए टीवी पर विज्ञापन देने और इस पूजा का लाइव प्रसारण किए जाने पर आशुतोष ने रविवार को लिखा, ''अरविंद केजरीवाल को हिंदू नेता होने पर बहुत बहुत बधाई'

बता दें कि आशुतोष ने साल 2014 में आम आदमी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद साल 2015 के विधानसभा चुनावों में अहम भूमिका निभाई थी, इसके बाद उन्होंने दिल्ली प्रदेश की जिम्मेदारी भी संभाली थी और साल 2017 में AAP ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव में उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा था. लेकिन अगस्त 2018 में उन्होंने निजी कारणों से आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. 

केजरीवाल ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा की थी. वह अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और डिप्टी, मनीष सिसोदिया के साथ टीवी पर लाइव प्रसारित हुई पूजा की रस्म में शामिल हुए थे. तस्वीरों में देखा गया था कि केजरीवाल और उनकी पत्नी एक पुजारी की रस्म निभाते हुए हाथ जोड़कर बैठे थे. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उनके बीच बैठे हैं.

इससे पहले, केजरीवाल जो कि प्रदूषण के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी की लड़ाई की अगुवाई कर रहे हैं, उन्होंने दिल्ली के निवासियों से अपील की है कि वे टीवी पर लाइव जुड़कर पूजा में शामिल हों.

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया था, "दिल्ली के दो करोड़ लोग एक साथ दिवाली पूजन करेंगे और आज शाम 7.39 बजे मंत्रों का जाप करेंगे, जिसका सीधा प्रसारण होगा. आइए हम दिल्ली की दिवाली का हिस्सा बनें."

केजरीवाल ने मनाई दिल्ली की दीवाली, नीतीश की जलाए दीप तो ममता ने की काली पूजा
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


https://khabar.ndtv.com/news/india/there-will-be-a-meeting-tomorrow-to-choose-the-leader-of-nda-rajnath-singh-may-also-be-present-sources-2325210