योगी आदित्यनाथ ने भगाने की बात कही तो ओवैसी बोले- पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो

तेलंगाना विधानसभा चुनाव की रैली में योगी आदित्यनाथ के बयान पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) ने तीखा पलटवार किया है.

योगी आदित्यनाथ ने भगाने की बात कही तो ओवैसी बोले- पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो

हैदराबाद की चुनावी रैली में बोलते असदुद्दीन ओवैसी.

नई दिल्ली:

तेलंगाना विधानसभा चुनाव की रैली में योगी आदित्यनाथ के बयान पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) ने तीखा पलटवार किया है. योगी आदित्यनाथ ने तंदूर की चुनावी रैली में कहा था कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनती है तो ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर उसी तरह भागना पड़ेगा, जैसे हैदराबाद के निजाम भागे थे. इस पर ओवैसी ने चुनावी रैली में ही जवाब देते हुए जमकर भड़ास निकाली. ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए पूछा कि ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है ? क्या बीजेपी के खिलाफ बोलने, मोदी के खिलाफ बोलने, उसकी नीतियों की आलोचना करने, आरएसएस के खिलाफ बोलने और योगी पर बोलने से मुल्क से भगा दिया जाएगा. ओवैसी ने कहा कि इनके यूपी सीएम हैदराबाद में टपक गए. बेचारे यूपी सीएम कह रहे कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे. जिस तरह निजाम को भगाए थे. मैं इनको पूछ रहा हूं कि ये भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो.


ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तारीख तो जानते नहीं, हिस्ट्री में जीरो हैं आप. अगर पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो. अर पढ़ते तो मालुम होता कि निजाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए, उनको राजप्रमुख बनाया गया था. चीन से जंग हुई तो यही निजाम न अपने सोना बेच दिया था.
 
ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा- इनके निर्वाचन क्षेत्र में हर साल 150 बच्चे इंसेफ्लाइटिस से मरते हैं. बच्चे मर रहे हैं योगी, तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं होती. तुमको वहां की फिक्र नहीं, तुम यहां आ रहे हो, यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हो. 
   
वीडियो- तो ओवैसी को भागना पड़ेगा
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com