PM मोदी ने दी 'सिंघम' की तरह दिखावा नहीं करने की सलाह, औवेसी ने CM योगी का जिक्र करके किया वार

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं, कहते हैं कि 'ठोक देंगे' और 'बोली नहीं तो गोली'.

PM मोदी ने दी 'सिंघम' की तरह दिखावा नहीं करने की सलाह, औवेसी ने CM योगी का जिक्र करके किया वार

ओवैसी का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 2018 बैच के परिवीक्षाधीन आईपीएस अधिकारियों को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने नए अधिकारियों को सलाह दी “सिंघम” की तरह दिखावा न करें. पीएम मोदी की इस सलाह पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के बहाने तंज कसा है. ओवैसी ने कहा कि आपकी पार्टी से उत्तर प्रदेश के सीएम बोलते हैं 'ठोक देंगे'. ऐसे में ये युवा अफसर आपकी बात को गंभीरता से कैसे लेंगे? 

ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा- "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं, कहते हैं कि 'ठोक देंगे' और 'बोली नहीं तो गोली'. आपकी सांसद गोडसे को देशभक्त बताती हैं और शहीद हेमंत करकरे की मौत का जश्न मनाती हैं. ऐसे में ये युवा अधिकारी कैसे आपकी बात को गंभीरता से लेंगे?"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोबेशनरी आईपीएस अधिकारियों को सलाह दी थी कि “सिंघम” की तरह फिल्मों से प्रभावित न हों. उन्होंने कहा कि कुछ पुलिसकर्मी पहले दिखावा करने में लग जाते हैं और पुलिसिंग के मुख्य पहलू की अनदेखी कर देते हैं. उन्होंने कहा, “कुछ पुलिसकर्मी जो नयी ड्यूटी पर पहुंचते हैं वह ‘सिंघम' जैसी फिल्मों को देखकर दिखावा चाहते हैं…लोगों को डराना चाहते हैं.... और असामाजिक तत्वों को मेरा नाम सुनकर ही कांपना चाहिए…, यह उनके दिल और दिमाग पर छा जाता है और इसकी वजह से जिन कामों को किया जाना चाहिए वह पीछे छूट जाते हैं.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा के इनपुट के साथ)

वीडियो: मैं किसी सरकार की इफ्तार दावत का मोहताज नहीं हूं : असदुद्दीन ओवैसी