लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों को हुई परेशानी को लेकर ओवैसी का PM मोदी पर हमला, ट्वीट कर कहा...

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर लॉकडाउन (Lockdown) लागू कर प्रवासी कामगारों के लिए मुश्किल खड़ी करने का आरोप लगाया.

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों को हुई परेशानी को लेकर ओवैसी का PM मोदी पर हमला, ट्वीट कर कहा...

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)

हैदराबाद:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर कोविड-19 (Covid-19) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) लागू कर प्रवासी कामगारों के लिए मुश्किल खड़ी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अनियोजित लॉकडाउन की वजह से महिलाएं अपनी जान खतरे में डालने को मजबूर हुई और प्रधानमंत्री ने उनके लिए कुछ नहीं किया.

हैदराबाद सीट से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री के अनियोजित लॉकडाउन की वजह से प्रवासी महिलाएं अपनी जिंदगी खतरे में डालने को मजबूर हुईं और एक हजार किलोमीटर दूर अपने घर तक पैदल चलीं. उन्होंने (प्रधानमंत्री) उनके लिए कुछ नहीं किया.'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री के मुताबिक उनकी एक उपलब्धि कठोर और सांप्रदायिक कानून है, जिसमें पुलिस को मुस्लिम पुरुषों को जेल में डालने की अनुमति मिलती है. इस सरकार की वजह से मुस्लिम महिलाओं को पीटा गया, जेल में डाला गया, विधवा और संतान विहीन बनाया गया.' ओवैसी मुस्लिमों में प्रचलित एक साथ तीन तलाक देने के खिलाफ बनाए कानून का संदर्भ दे रहे थे जिसे दंडनीय अपराध बनाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के मौके पर ओवैसी ने तीन तलाक कानून के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना की और इसे कठोर और सांप्रदायिक कानून करार दिया. इससे पहले AIMIM नेता ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन का 'असंवैधानिक' करार दिया था.

VIDEO: लॉकडाउन कानूनी तौर पर असंवैधानिक : असदुद्दीन ओवैसी