असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, बोले - '15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों'

इसके साथ ही उन्‍होंने तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं की गुजर-बसर के लिए हर महीने 15 हजार रुपये के बजटीय प्रावधान की बात भी कही.

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, बोले - '15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों'

असदुद्दीन ओवैसी.

खास बातें

  • ओवैसी का पीएम मोदी पर तीन तलाक पर निशाना
  • महिलाओं के भत्ते की व्यवस्था करने का कहा
  • ओवैसी ने शरियत में दखल देने का आरोप भी लगाया.
नई दिल्ली:

तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार के कदमों से नाराज़ एआईएमआईएम प्रमुख और सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इस मसले पर महिलाओं को न्‍याय दिलाने की बात कहना तो महज एक बहाना है. ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दरअसल इनका असली निशाना शरियत है. इसके साथ ही उन्‍होंने तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं की गुजर-बसर के लिए हर महीने 15 हजार रुपये के बजटीय प्रावधान की बात भी कही.

ओवैसी के मुताबिक सरकार को बजट में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जिन महिलाओं को तीन तलाक दिया गया है, उनको हर महीने 15 हजार रुपये गुजारे के लिए मिले. उन्‍होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों. उल्‍लेखनीय है कि तीन तलाक संबंधी बिल पिछले शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में पास हो चुका है लेकिन राज्‍यसभा में पारित नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें : असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर पलटवार, कहा - मानसरोवर यात्रियों की सब्सिडी कब बंद करेगी सरकार

बता दें कि बॉलीवुड की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को बकवास बताते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों से कहा था कि वह इसे देखने पर समय बरबाद न करें.


हैदराबाद से लोकसभा के सदस्य ओवैसी ने हाल ही में वारंगल जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, फिल्म देखने न जाएं. ईश्वर ने आपको दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com