असदुद्दीन ओवैसी बोले- धर्मनिरपेक्ष दलों को हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और BJP की रणनीति...

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट किया, 'धर्मनिरपेक्ष दल एक तरफ मुस्लिम-विरोधी पद नहीं ले सकते हैं और दूसरी ओर उनसे हमारी निष्पक्ष निष्ठा की अपेक्षा करते हैं.'

असदुद्दीन ओवैसी बोले- धर्मनिरपेक्ष दलों को हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और BJP की रणनीति...

असदु्द्दीन ओवैसी AIMIM पार्टी के सांसद हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्विटर के जरिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्ष दलों को हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और भाजपा की रणनीति को सक्रिय रूप से चुनौती देनी होगी.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, 'धर्मनिरपेक्ष दल एक तरफ मुस्लिम-विरोधी पद नहीं ले सकते हैं और दूसरी ओर उनसे हमारी निष्पक्ष निष्ठा की अपेक्षा करते हैं. उन्हें हिंदुत्व के खिलाफ खड़ा होना होगा और भाजपा की रणनीति को सक्रिय रूप से चुनौती देनी होगी. धर्मनिरपेक्ष दलों की बौद्धिक बेईमानी सिर्फ हिंदुत्व को मजबूत करेगी.'

e6mbgtpg

इससे पहले असदुद्दीन औवेसी ने देश में कथित गोरक्षकों द्वारा किए जा रहे हमलों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt) पर निशाना साधा था. ओवैसी ने ट्वीट के जरिए कहा कि गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को जिंदगी का खतरा महसूस करने करने लिए मजबूर कर रहा है. साथ ही उन्होंने केंद्र के मंत्रियों द्वारा ऐसे हमले करने वालों को माला पहनाए जाने की बात भी कही थी.

संविधान की मूल प्रति में चित्रों पर असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कहा- संघ इस विविधता को खारिज करता है?

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा के गुरुग्राम में कथित गोरक्षकों ने मीट ले जा रहे एक शख्स को बुरी तरह पीटा था. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. ओवैसी ने इसी घटना को लेकर केंद्र पर हमला बोला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ओवैसी ने NDTV को बताया पीएम मोदी के भूमि पूजन में जाने से क्यों है ऐतराज