ओवैसी का BJP पर पलटवार- हिम्मत है तो भारतीय सीमा में घुसी चीनी फौज पर करो सर्जिकल स्ट्राइक  

ओवैसी ने कहा, "चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो, हम तारीफ करेंगे. चीन की फौज को वहां से उखाड़कर फेंकिए. वहां जाकर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करेंगे."

ओवैसी का BJP पर पलटवार- हिम्मत है तो भारतीय सीमा में घुसी चीनी फौज पर करो सर्जिकल स्ट्राइक  

सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान को लेकर ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

हैदराबाद:

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बीच जुबानी जंग जारी है. ओवैसी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि हिम्मत है तो चीनी सेना पर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) करके दिखाओ. ओवैसी ने अपने ट्वीट में कहा, "बीजेपी ने चुनाव जीतने पर हैदराबाद के लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक का वादा किया है. बीजेपी लद्दाख (Ladakh) में ऐसी बहादुरी क्यों नहीं दिखाती, जहां चीन ने भारतीय सरजमीं पर कब्जा कर रखा है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में एक सभा का वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने सभा में कहा, "बीजेपी वालों अगर सर्जिकल स्ट्राइक कहीं करनी है तो असदुद्दीन ओवैसी जिसको तुम भड़काऊ भाषण देने वाला कहते हो, अगर हिम्मत है तो लद्दाख में जहां चीन की फौज भारत की सरजमीं पर महीनों से बैठी है, वहां सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम नहीं लेते हैं." 

उन्होंने कहा, "चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो, हम तारीफ करेंगे. चीन की फौज को वहां से उखाड़कर फेंकिए. वहां जाकर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करेंगे. लेकिन आपके एक नेता ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कहते हैं, क्या सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे आप, आपने शहर के लिए किया क्या है?" 

तेजस्वी सूर्या के 'जिन्ना' वाले बयान के बाद अब बीजेपी MP बोले- ...तो हैदराबाद में करेंगे 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Newsbeep

बता दें कि तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद बंडी संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी नगर निकाय चुनाव में महापौर का पद जीतने के बाद रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को भगाने के लिए पुराने शहर में "सर्जिकल स्ट्राइक" करेगी. ओवैसी ने बीजेपी नेता के इसी बयान पर पलटवार किया है. 

वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ: तेजस्वी सूर्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com