कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच ओवैसी बोले- वैश्विक महामारी है या आम दिन, जब बेवजह मुस्लिमों को...

दिल्ली के शास्त्री नगर के वायरल वीडियो पर AIMIM पार्टी के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच ओवैसी बोले- वैश्विक महामारी है या आम दिन, जब बेवजह मुस्लिमों को...

असदुद्दीन ओवैसी ने वीडियो को लेकर एक ट्वीट किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ओवैसी ने वीडियो को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके का है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के बीच भारत की राजधानी दिल्ली में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) का कार्यक्रम हुआ था. लॉकडाउन के बाद निजामुद्दीन मरकज में करीब 2300 लोगों के होने का खुलासा हुआ. सभी को बाहर निकाला गया और क्वारंटाइन किया गया. कार्यक्रम में करीब 9 हजार लोग शामिल हुए थे. अन्य लोग अपने-अपने राज्यों और देश जा चुके थे. इसके बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इस मुद्दे पर चर्चा होने लगी. इस बीच दिल्ली के शास्त्री नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वहां के स्थानीय निवासी किसी भी मुसलमान के कॉलोनी में रोक लगाने की बात कर रहे हैं. अब इस वीडियो पर AIMIM पार्टी के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सानिया अहमद नाम की ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट किया था. असदुद्दीन ओवैसी ने इसपर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'शास्त्री नगर के बी ब्लॉक के निवासी मुसलमानों को बाहर निकाल रहे हैं क्योंकि वो 'मोहम्मडन्स' से परे नहीं सोच सकते. क्या ऐसा महसूस होता है कि हम एक वैश्विक महामारी के बीच में हैं या सिर्फ ये एक और दिन है, जहां कोई बिना किसी कारण के मुसलमानों को धमका सकता है और इससे दूर हो सकता है?'

बताते चलें कि दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक 65,000 से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 12 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 4067 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 693 नए मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 292 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. देश के सभी राज्यों से इसके मरीज सामने आ रहे हैं. केंद्र सरकार ने इससे बचाव के चलते ही देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. 14 अप्रैल को यह लॉकडाउन खत्म होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : कितने तैयार हैं हम और हमारे वैज्ञानिक?