NDTV Khabar

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कम वोटिंग प्रतिशत पर असदुद्दीन ओवैसी ने जताई चिंता, VIDEO शेयर कर कही ये बात

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर एक वीडियो जारी कर जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कम वोटिंग प्रतिशत पर असदुद्दीन ओवैसी ने जताई चिंता, VIDEO शेयर कर कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी​ (Asaduddin Owaisi) ने महाराष्ट्र में कम वोटिंग प्रतिशत पर चिंता जताई

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने महाराष्ट्र चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019)  को लेकर एक वीडियो जारी कर जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है. AIMIM के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो पर असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में कम वोटिंग प्रतिशत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि मैं महाराष्ट्र की जनता से अपील करता हूं कि वह अपने घर से निकले और अपने पंसदीदा उम्मीदवार को वोट करें, उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा लेकर आप देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को ही मजबूत करेंगे. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आपको घर से निकलने में तकलीफ होगी लेकिन ये देश की व्यवस्था का एक लोकतांत्रिक पर्व है, इसमें आपका हिस्सा लेना जरूरी है. 

चुनाव प्रचार के दौरान मस्ती के मूड में दिखे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, डांस का VIDEO वायरल


जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में शाम 5 बजे तक 44.6 फीसदी मतदाताओं ने अपने अधिकार का इस्तेमाल किया. जोकि पिछले साल के मुकाबले 18.5 फीसदी (शाम 5 बजे तक) कम है. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कई हस्तियां पोलिंग बूथ के बाहर नजर आईं, इन्होंने भी जनता से घर से बाहर निकलकर वोट करने की अपील की. वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कम वोटिंग प्रतिशत को लेकर कहा कि इस बार के चुनावों में लोगों में वह उत्साह नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि लोगों को चुनावों के नतीजों के बारे में पहले से पता है. 

अयोध्या केस पर फैसले का इंतजार, असदुद्दीन ओवैसी बोले- मुझे नहीं पता क्या फैसला आएगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि...

टिप्पणियां

हालांकि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) की बात करें तो मुख्य मुकाबला बीजेपी की अगुवाई वाले महागठबंधन या फिर कहें 'महायुति' और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन यानी कि 'महा अघाड़ी' (मोर्चा) के बीच है. इस चुनाव में 4,28,43,635 महिला मतदाताओं सहित कुल 8,98,39,600 मतदाता मतदान के लिए योग्य हैं. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. मतदान के लिए 96,661 मतदान केंद्र बनाये गए हैं जिन पर साढ़े छह लाख कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

Video: असदुद्दीन ओवैसी बोले तीन तलाक बिल की जरूरत नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement