US अखबार की रिपोर्ट के हवाले से बोले ओवैसी, अब समय आ गया है कि BJP और FB के रिश्ते...

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अमेरिकी अखबार वॉल स्ट्रीट जनरल (Wall Street General) का हवाला देते हुए BJP और Facebook पर निशाना साधा है.

US अखबार की रिपोर्ट के हवाले से बोले ओवैसी, अब समय आ गया है कि BJP और FB के रिश्ते...

अलग-अलग देशों के लिए Facebook के अलग-अलग मानक क्यों: Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली:

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अमेरिकी अखबार वॉल स्ट्रीट जनरल (Wall Street General) का हवाला देते हुए BJP और Facebook पर निशाना साधा है. ओवैसी ने आरोप लगाया कि फेसबुक के कर्मचारी बीजेपी के नियंत्रण में काम कर रहे हैं. AIMIM प्रमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अलग-अलग देशों के लिए फेसबुक के अलग-अलग मानक क्यों, यह किस तरह का निष्पक्ष मंच है. यह रिपोर्ट बीजेपी के लिए नुकसानदायक है. अब समय आ गया है कि बीजेपी के फेसबुक के साथ संबंधों का खुलासा किया जाए.

अमेरिकी अखबार के खुलासे पर बोले राहुल गांधी- फेसबुक, व्हॉट्सएप पर BJP-RSS का नियंत्रण, भाजपा का पलटवार

दरअसल, अमेरिकी अखबार 'वॉल स्ट्रीट जर्नल' में छपे एक लेख में कहा गया है कि भारत में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के हेट स्पीच और आपत्तिजनक सामग्री को लेकर फेसबुक "कोताही बरतता" है. लेख में फेसबुक के एक अधिकारी के हवाले से यह भी कहा गया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को दंडित करने से "भारत में कंपनी के कारोबार पर असर पड़ेगा." लेख में कहा गया है कि फेसबुक ने बीजेपी को लेकर व्यापक पैमाने पर अनुचित तरजीही दी है.

नए वीजा नियमों पर विवाद, छात्रों के पक्ष में उतरे Google, Facebook और Microsoft

अब अमेरिकी रिपोर्ट को लेकर तमाम विपक्षी दलों ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है. इससे पहले राहुल गांधी ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए भारत में फेसबुक (Facebook) और व्हॉट्सएप (Whatsapp) पर नियंत्रण या कब्जा करने का आरोप लगाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: सोशल मीडिया फेक फ़ॉलोअर्स रैकेट