NDTV Khabar

असम में भाजपा को बड़ा झटका, पार्टी से नाराज विधायक का इस्तीफा

असम में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के फैसलों और कार्यप्रणाली से नाखुश विधायक तेराश गोवला ने  विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में भाजपा को बड़ा झटका, पार्टी से नाराज विधायक का इस्तीफा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

असम में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के फैसलों और कार्यप्रणाली से नाखुश विधायक तेराश गोवला ने  विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया. गोवाला विधानसभा में दुलियाजान सीट का प्रतिनिधित्व करते थे, और उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया.

भाजपा सूत्रों ने कहा कि गोवाला, सादिया सीट से भाजपा विधायक बोलिन चेतिया को राज्य के स्वामित्व वाली असम गैस कंपनी लिमिटेड (एजीसीएल) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से नाखुश थे.

गोवाला ने इस्तीफा ऐसे समय में दिया है, जब एक दिन पहले सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने भाजपा और सहयोगी दलों के 40 विधायकों और नेताओं को राज्य के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में नियुक्त किया है.

गोवाला ने कहा, "मैंने विधायक दल के नेता मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा है। मुझे लगता है कि मैं अपने क्षेत्र के साथ न्याय नहीं कर पा रहा हूं और मैं काम करने में सक्षम नहीं हूं."निगमों के अध्यक्ष नियुक्त किए गए विधायकों को या तो कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है या राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है. ( IANS से)


टिप्पणियां

वीडियो-नेशनल रिपोर्टर : असम में पहली बार खिला 'कमल' 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement