आसाराम की सजा के बाद पीड़िता के पिता बोले- 'बता नहीं सकता किन-किन तकलीफों से गुजरा हूं'

आसाराम को आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने कहा कि मैं अदालत के फैसले से खुश हूं. उन्‍होंने कहा कि बता नहीं सकता कि इस दौरान मैं किन-किन तकलीफों से गुजरा हूं.

आसाराम की सजा के बाद पीड़िता के पिता बोले- 'बता नहीं सकता किन-किन तकलीफों से गुजरा हूं'

फैसले के बाद मीडिया से बात करते पीड़िता के पिता.

नई दिल्ली:

नाबालिग से रेप मामले में आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. जबकि इस मामले में बाकी दो दोषियों को 20-20 साल की सजा हुई है. इससे पहले बुधवार को ही जोधपुर कोर्ट ने आसाराम और उसके दो सहयोगियों को दोषी करार दिया था. आसाराम पिछले क़रीब 5 साल से ज़्यादा वक़्त से जेल में बंद था. 

यह भी पढ़ें : आसाराम को उम्रकैद की सजा पर बोले कुमार विश्वास, 'पुरखों ने सच कही है बापू...'

आसाराम को आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने कहा कि मैं अदालत के फैसले से खुश हूं. उन्‍होंने कहा कि बता नहीं सकता कि इस दौरान मैं किन-किन तकलीफों से गुजरा हूं. इससे पहले पीड़िता के पिता ने कहा था कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा ​था और इस बात की खुशी है कि उन्हें न्याय मिला. 

यह भी पढ़ें : नाबालिग से रेप, बच्चों की हत्या...आसाराम पर ये हैं 5 गंभीर आरोप

अदालत में आसाराम का दोष सिद्ध होने के बाद मीडिया के सामने आए पीड़िता के पिता ने कहा, 'हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था और हमें खुशी है कि न्याय मिला.' उन्होंने इसके लिए अदालत और मीडिया को धन्यवाद दिया. पिता ने कहा, 'पिछले चार साल के दौरान हमारा घर से निकलना बंद हो गया था. हम अपने घर में ही कैद होकर रह गए थे. आज जब अदालत से आसाराम को दोषी ठहरा दिया गया तो कलेजे को ठंडक पहुंची है. पीड़िता के पिता ने कहा, हम और हमारा परिवार इन चार साल में दहशत में रहा है और इससे हमारे व्यापार पर भी काफी असर पड़ा.' 

VIDEO : नाबालिग से रेप केस में आसाराम को ताउम्र कैद की सजा


गौरतलब है कि शाहजहांपुर की रहने वाली पीड़िता आसाराम के आश्रम में पढ़ाई करती थी और उसे बीमार बताकर इलाज के नाम पर आसाराम ने उसके साथ दुराचार किया था. 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें