...जब राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने 'जय श्रीराम' बोल BJP पर साधा निशाना, कहा- आप लोगों ने उन पर कब्जा कर लिया है

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कहा कि अच्छा मानसून आया है उसके लिए सबको बधाई. जो चिंता की लकीरें हमारे माथे पर आ रही थीं उनसे छुटकारा मिले उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं.

...जब राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने 'जय श्रीराम' बोल BJP पर साधा निशाना, कहा- आप लोगों ने उन पर कब्जा कर लिया है

जय श्री राम को लेकर अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना

खास बातें

  • अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- आपने तो जय श्री राम को कब्जे में ले लिया है
  • विधानसभा में बोल रहे थे अशोक गहलोत
नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोमवार को राजस्थान विधानसभा में जय श्रीराम का उद्घोष करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. विनियोग विधेयक पर हुई बहस के जवाब की शुरुआत में गहलोत (Ashok Gehlot) ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. फिर उन्होंने राज्य में पिछले कुछ दिनों से हो रही अच्छी बारिश का जिक्र किया. उन्होंने (Ashok Gehlot) कहा कि अच्छा मानसून आया है उसके लिए सबको बधाई. जो चिंता की लकीरें हमारे माथे पर आ रही थीं उनसे छुटकारा मिले उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं. अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आगे कहा कि इंद्रदेव की बड़ी कृपा हुई यह कह सकता हूं मैं?

कर्नाटक में 'कांग्रेस-जेडीएस' सरकार गिरने पर बोले राजस्थान के सीएम- बीजेपी को ये खेल भारी पड़ेगा

इंद्रदेव की बड़ी कृपा हुई कह सकता हूं मैं? उन पर तो आपका कब्जा नहीं है खाली, जय श्रीराम.सदन में जय श्रीराम की गूंज के बीच गहलोत ने विपक्ष में बैठी भाजपा पर तंज कसते हुए आगे कहा कि अब जय श्रीराम जो हैं उस पर आपने कब्जा कर लिया. क्या हमारे लोग खुश नहीं हुए जब मैं बोला जय श्रीराम? सब खुश होते हैं. पर दुर्भाग्य यह है कि आप कब्जा कर लेते हो. जैसे गांधी जी पर कर रहे हो, सरदार पटेल पर कर रहे हो, आंबेडकर साहब पर कर रहे हो. ये गलत है. 

जिन नेताओं ने बनवाई थी सरकार, संकट सुलझाने के लिए उन्हें कांग्रेस ने कर्नाटक भेजा

मुख्यमंत्री ने कहा कि जय श्रीराम, श्रीराम का नाम मर्यादा पुरुषोत्तम राम होता है. हम उनके नाम को भी लोगों के बीच इस रूप में ले जाएं कि लोगों में अशांति पैदा हो, गुस्सा पैदा हो.यह अच्छी बात नहीं है. दुर्भाग्य है कि जिस प्रकार से मैंने कहा जय श्रीराम.सब खुश हो गए चाहे पक्ष हो या विपक्ष या प्रदेशवासी हो. कोई अल्लाह हू अकबर बोल जाए और कोई एतराज करे या कहे कि आपको जबरदस्ती बोलना पड़ेगा तो वह गलत है. मन से कोई बोले तो अच्छी बात है. लेकिन जय श्रीराम को लेकर भी अगर हम इस प्रकार से माहौल बनाएंगे तो यह देश कहां जाएगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अशोक गहलोत का विरोधियों पर हमला.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)