अशोक गहलोत के लेनदेन के आरोप पर पायलट कैंप का पलटवार, 'कांग्रेस में शामिल होने के लिए दिये गए थे पैसे'

Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे में शामिल रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला बोला. रमेश मीणा ने अशोक गहलोत से सवाल किया कि जब हम बहुजन समाज पार्टी (BSP) में थे, तब हमें कांग्रेस में शामिल होने लिए कितने पैसे दिये इसका खुलासा करें.

अशोक गहलोत के लेनदेन के आरोप पर पायलट कैंप का पलटवार, 'कांग्रेस में शामिल होने के लिए दिये गए थे पैसे'

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान के विधायक रमेश मीणा.

जयपुर:

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. CM अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया और कहा कि पूर्व PCC चीफ BJP के साथ डील कर रहे थे और इसके सबूत मेरे पास हैं. इसे लेकर अब पायटल खेमे ने पलटवार किया है. पायलट खेमे के रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने अशोक गहलोत पर हमला बोला. रमेश मीणा ने अशोक गहलोत से सवाल किया कि जब हम बहुजन समाज पार्टी (BSP) में थे, तब हमें कांग्रेस में शामिल होने लिए कितने पैसे दिये इसका खुलासा करें? उन्होंने हमारे साथ धोखा किया. हमें कहा कि आपका विकास होगा. हमने ईमानदारी से कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया और ईमानदारी से अपनी भूमिका निभाई.  

मीणा ने आरोप लगाया कि 'गहलोत के इशारों पर बसपा विधायकों ने दो बार अपनी पार्टियों को छोड़ दिया और कांग्रेस में विलय कर लिया.' अपने पहले कार्यकाल में उन्होंने चार विधायकों को कांग्रेस में लाया. वहीं, दूसरे कार्यकाल में उन्होंने छह विधायकों को कांग्रेस में मिला लिया.

राजस्थान के 'जादूगर' का मायाजाल, पायलट न घर के रहे न घाट के

दौसा के एक और विधायक मुरारी लाल मीणा ने भी इसी तरह का सवाल किया है. उन्होंने कहा, 'हम परेशान हैं, क्योंकि वह हमारे ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. हम उनसे पूछना चाहते हैं, 'जब हमने अपने आखिरी कार्यकाल में बसपा से कांग्रेस का दामन थामा, तो उन्होंने हमें कितना पैसा दिया.'

सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक जिस रिसॉर्ट में ठहरे उसे बताया जा रहा 'क्वारंटीन सेंटर'

बता दें कि आज ही अशोक गहलोत ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर निशाना साधते हुए कहा, "प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष  BJP के साथ डील कर रहे थे. मेरे पास खरीद-फरोख्त के सबूत है." वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गहलोत ने कहा कि जयपुर में विधायकों की खरीद-फरोख्त हो रही थी, हमारे पास सबूत हैं. हमने लोगों को 10 दिन एक होटल में रखा अगर हम ऐसा नहीं करते तो वहीं दोहराया जाता जो मानेसर में हुआ था. 
 


मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सिर्फ अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम दिखना ही सब कुछ नहीं होता है बल्कि यह मायने रखता है कि आपके दिल में आपके देश, आपकी विचारधारा, नीतियों और प्रतिबद्धताओं के लिए क्या है. इन सब पर विचार किया जाता है. उन्होंने कहा, "मैं 40 सालों से राजनीति में हूं. हम नई पीढ़ी से प्यार करते हैं. आने वाला भविष्य उनका है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं वो लोग : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत