NDTV Khabar

कर्नाटक में 'कांग्रेस-जेडीएस' सरकार गिरने पर बोले राजस्थान के सीएम- बीजेपी को ये खेल भारी पड़ेगा

अशोक गहलोत ने कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि जनता सबकुछ देख रही है और आने वाले समय में यह भाजपा को भारी पड़ेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में 'कांग्रेस-जेडीएस' सरकार गिरने पर बोले राजस्थान के सीएम- बीजेपी को ये खेल भारी पड़ेगा

अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अशोक गहलोत ने कर्नाटक संकट पर दिया बयान
  2. कहा- आने वाले समय में यह भाजपा को भारी पड़ेगा
  3. 'आम जनता को उम्मीद नहीं थी कि जीतने के बावजूद राजग सरकार ऐसा करेगी.'
नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि जनता सबकुछ देख रही है और आने वाले समय में यह भाजपा (BJP) को भारी पड़ेगा. गहलोत से इस घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर मंगलवार रात कहा, 'ये घटनाक्रम लंबे समय से चल रहा है, पूरा देश देख रहा है किस प्रकार पीएम मोदी (PM Modi) को भारी बहुमत मिला, लेकिन आम जनता को उम्मीद नहीं थी कि जीतने के बावजूद राजग सरकार इस प्रकार की हरकत करेगा.' उन्होंने कहा, 'कर्नाटक में आप तमाशा देख ही रहे हैं. जो कुछ हो रहा है यह जनता के जहन में बैठ रहा है और आने वाले वक्त में उन्हें ये भारी पड़ेगा. इनकी खुद की पार्टी में बगावत होगी, ये मैं कह सकता हूं. समय का इंतजार कीजिए. अंतिम विजय सत्य की होती है.'

पाक PM इमरान खान बोले- ओसामा बिन लादेन के खिलाफ अमेरिका की कार्रवाई से मुझे शर्मिंदगी हुई


टिप्पणियां

गहलोत ने कहा, 'ये लोग लोकतंत्र को खत्म करने का खेल खेल रहे हैं. इनका बस चले तो हिंदुस्तान भर में यही काम करेंगे और कोई काम तो है नहीं इनके पास. देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो रही है, युवाओं में आक्रोश पैदा हो रहा है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. इन्हें उसकी चिंता नहीं है.' (इनपुट: भाषा)

VIDEO: विश्वास मत के बाद बोले बीएस येदियुरप्पा, यह लोकतंत्र की जीत है



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement