सचिन पायलट के दिल्ली पहुंचने पर अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया, कहा- इस ढंग से पेश करना सही नहीं

सचिन पायलट अपने समर्थकों संग दिल्ली पहुंचने को उनकी कथित नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है तो वहीं अशोक गहलोत इस पूरे मामले पर मीडिया को ही सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

सचिन पायलट के दिल्ली पहुंचने पर अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया, कहा- इस ढंग से पेश करना सही नहीं

सचिन पायलट के दिल्ली पहुंचने के बाद CM गहलोत की पहली प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

सचिन पायलट अपने समर्थकों संग दिल्ली पहुंचने को उनकी कथित नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है तो वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस पूरे मामले पर मीडिया को ही सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि SOG को जो कांग्रेस विधायक दल ने बीजेपी नेताओं द्वारा खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप और अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं. कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है. 

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि नाराज सचिन पायलट बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं. यहां तक कि उनकी बीजेपी के नेताओं संग बातचीत भी चल रही है. इस मामले पर अशोक गहलोत का यह पहला बयान है, इससे पहले भी वह बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगा रहे थे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अब इस पूरे मामले पर कांग्रेस आलाकमान का क्या रुख होता है. 

Video: राजस्थान में सियासी हलचल तेज, दिल्ली पहुंचे डिप्टी CM सचिन पायलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com