NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, राम मंदिर को लेकर CM योगी ने कही बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री और बिहार के बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, राम मंदिर को लेकर CM योगी ने कही बड़ी बात
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के सवाल पर कहा कि जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसे कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा. इधर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे. उधर, राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार की रात में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री’ को किटिक्स से बेहतरीन रिव्यू मिले हैं.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान : पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी 'नाली के कीड़े' जैसे
 
0403val8

केंद्रीय मंत्री और बिहार के बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 में अभी काफी समय है, मगर उससे पहले अश्विनी चौबे ने एक विवादित बयान देकर सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है. अश्विनी चौबे ने सासाराम में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते-करते राहुल गांधी को 'नाली का कीड़ा' बता दिया.

अयोध्या में राम मंदिर पर बोले योगी आदित्यनाथ: जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा, कोई टाल नहीं सकता
 
90kid4r8

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों पर होगा, जिसमें राष्ट्रीय मुद्दे हावी रहेंगे. उन्होंने राम मंदिर के सवाल पर कहा कि जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसे कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा. सीएम योगी नेत एक कार्यक्रम में सपा-बसपा के गठबंधन पर भी निशाना साधा.

राज बब्बर ने कहा- महागठबंधन देश बचाने के लिए, PM पद पर राहुल गांधी की दावेदारी पर दिया बड़ा बयान
 
2rgaj62o

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे. बब्बर ने कहा कि मौजूदा राजग सरकार में ऐसा लग रहा है कि 67 साल से तरक्की को रोक कर रखा गया था और 2014 से ही तरक्की शुरू हुई है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने जीडीपी दर 10 प्रतिशत के ऊपर छोड़ी थी. आज की तारीख में डॉलर काफी भारी पड़ गया है, पेट्रोल 85 के ऊपर पहुंच गया है और आप जीडीपी की बात कर रहे हैं.

जयपुर में शराब के नशे में बीजेपी नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे 4 मजदूरों को कुचला, 2 की मौत
 
sr9dc27o

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार की रात में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. बताया जा रहा है कि एसयूवी गाड़ी में स्थानीय बीजेपी नेता का बेटा चला रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसे पहले राहगीरों ने एसयूवी चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

टिप्पणियां
Stree Box Office Collection Day 1: 'यमला पगला दीवाना..' पर भारी पड़ी 'स्त्री', पहले ही दिन दिखाया यह कारनामा
 
se6cr4gg

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री (Stree)' को किटिक्स से बेहतरीन रिव्यू मिले. भूत-प्रेत के साथ कॉमेडी की छौंक से भरी यह फिल्म ऑडियंस को भी पसंद आई, इसका सीधा असर फिल्म के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'स्त्री' ने पहले दिन 6.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

VIDEO: दिल्ली में 10 सितंबर से होगी सरकारी सेवाओं की होम डिलीवरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement