NDTV Khabar

विवाह करने से पहले भाजपा से 'पूछिए', जानिए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ऐसा क्यों कहा ?

एक दिन पहले मध्य प्रदेश के एक विधायक ने क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भारत में विवाह नहीं करने पर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवाह करने से पहले भाजपा से 'पूछिए', जानिए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ऐसा क्यों कहा ?

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर कसा तंज.

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर कसा तंज
  2. ट्वीट किया, युवक और युवतियां शादी से पहले बीजेपी से पूछे
  3. BJP विधायक ने विराट-अनुष्का की शादी पर दिया था विवादित बयान
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि युवाओं को विवाह करने या विवाह स्थल तय करने से पहले भाजपा से पूछना चाहिए. उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले मध्य प्रदेश के एक विधायक ने क्रिकेटर विराट कोहली एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भारत में विवाह नहीं करने पर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया था.
 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली की इटली में शादी पर विवादित बयान देने वाले विधायक के बयान से BJP का किनारा 

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'भारत में सभी युवक, युवतियां ध्यान दें. कृपया शादी का फैसला करने, विवाह स्थल तय करने, उत्सव की रूपरेखा तय करने और यहां तक कि व्यंजनों के प्रकार तय करने से पहले भाजपा से अनुमति लें. आपको धन्यवाद. सार्वजनिक हित में जारी.' विराट-अनुष्का की शादी हाल में इटली में एक निजी समारोह में हुई थी.

टिप्पणियां

VIDEO : विराट की 'देशभक्ति' पर सवाल उठाने वाले विधायक के बयान से BJP ने पल्ला झाड़ा

गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक दिन पहले कहा था, 'विराट ने भारत में धन कमाया लेकिन उसे देश में विवाह के लिए कोई जगह नहीं मिली. क्या भारत अछूत है?' शाक्य ने दावा किया, 'भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ. आपको भी यहां शादी करनी चाहिए थी. हम में से कोई भी विवाह करने के लिए विदेश नहीं जाता. (कोहली ने) यहां धन कमाया और वहां (इटली में) अरबों खर्च किए. (उनमें) देश के लिए कोई सम्मान नहीं है. इससे साबित होता है कि वह देशभक्त नहीं है.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement