Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

असम में भर्ती घोटाला: बीजेपी सांसद आरपी शर्मा की बेटी गिरफ़्तार

असम में नौकरी के लिए नक़दी घोटाले के सिलसिले में बीजेपी के तेजपुर से सांसद आरपी शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा समेत 19 सरकारी अधिकारियों को गिरफ़्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में भर्ती घोटाला: बीजेपी सांसद आरपी शर्मा की बेटी गिरफ़्तार

तेजपुर से सांसद आरपी शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा

नई दिल्ली:

असम में नौकरी के लिए नक़दी घोटाले के सिलसिले में बीजेपी के तेजपुर से सांसद आरपी शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा समेत 19 सरकारी अधिकारियों को गिरफ़्तार किया गया है. इन लोगों ने 2016 में असम लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी थी, लेकिन जांच के दौरान उनकी लिखावट परीक्षा की कॉपियों की लिखावट से अलग मिली, जिसके बाद इन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया. 

दरअसल, घोटाले की जांच कर रही डिब्रूगढ़ पुलिस ने शक के दायरे में आए सभी अधिकारियों को लिखावट की जांच के लिए बुलाया था. इससे पहले कॉपियों की फॉरेंसिक जांच में गड़बड़ियां पाई गई थीं. इसमें वर्ष 2016 बैच के लोक सेवा आयोग के 19 अधिकारियों शामिल थे, जिन्हें बुलाया गया था. डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक गौतम बोरा ने बताया कि इन 19 अधिकारियों की लिखावट परीक्षा की कॉपियों की लिखावट से अलग थी.

टिप्पणियां

पुलिस इस घोटाले के सिलसिले में असम लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष राकेश पाल व तीन अन्य सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उनके अलावा बीते 21 जून को 13 अन्य सरकारी अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया गया था. बुधवार को गिरफ्तार होने वालों में तेजपुर के भाजपा सांसद आरपी शर्मा की पुत्री पल्लवी शर्मा भी शामिल हैं.


VIDEO: राजस्थान : सेना भर्ती घोटाले में सेना का डॉक्टर गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Mann Ki Baat में PM नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से मांगी माफी, बोले- आपको बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया

Advertisement