असम: पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के लिए गेस्ट टीचर हुआ गिरफ्तार

असम के सिलचर के एक कालेज में एक गेस्ट टीचर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

असम: पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के लिए गेस्ट टीचर हुआ गिरफ्तार

सेनगुप्ता के परिजनों का कहना है कि उन्हें जानबूझकर छात्रों के एक वर्ग द्वारा फंसाया जा रहा है. 

गुवाहटी:

असम के सिलचर के एक कालेज में एक गेस्ट टीचर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. गुरुचरण कालेज के भौतिकी विभाग में अतिथि शिक्षक सौरदीप सेनगुप्ता के खिलाफ एक छात्र द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर सेनगुप्ता को इतखोला स्थित उनके निवास से शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. 

असम नागरिकता सूची में अयोग्‍य लोगों को ढूंढने के लिए शुरू होगी आंतरिक जांच

सेनगुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कथित तौर पर एक विशेष समुदाय को भी निशाना बनाया था. सेनगुप्ता के परिजनों ने कहा कि बाद में वह फेसबुक पोस्ट हटा दी गई थी. उन्होंने बताया कि सेनगुप्ता ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी. पुलिस ने कहा कि सेनगुप्ता के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने, विभिन्न समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने समेत कई आरोपों में मामला दर्ज किया गया है. 

15 दस्तावेज देकर भी खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाई महिला तो ओवैसी बोले- और कितने कागज चाहिए?

कालेज के छात्रों ने सेनगुप्ता की सेवाएं तुरंत समाप्त करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. सेनगुप्ता के परिजनों का कहना है कि उन्हें जानबूझकर छात्रों के एक वर्ग द्वारा फंसाया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: NRC-अगर कागज दिखाना पड़े तो क्या होगा?