गोवा में विधानसभा उपचुनाव : मनोहर पर्रिकर ने नामांकन भरा, जीत का विश्वास जताया

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने पणजी विधानसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया

गोवा में विधानसभा उपचुनाव : मनोहर पर्रिकर ने नामांकन भरा, जीत का विश्वास जताया

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने विधानसभा उपचुनाव के लिए पर्चा दाखिल किया.

खास बातें

  • सभी शहरी क्षेत्रों में समग्र मास्टर प्लान लागू करने का वादा किया
  • पांच वर्षों में चरणबद्ध पणजी मास्टर प्लान रणनीति का इस्तेमाल
  • गोवा में 23 अगस्त को दो निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव होंगे
पणजी:

केंद्र में रक्षा मंत्री रह चुके गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अब विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. उन्होंने उपचुनाव के लिए बुधवार को पर्चा भरा और राज्य का विकास करने का भरोसा दिलाया.  

गोवा के पणजी से पांच बार विधायक चुने गए मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन पर्चा भरा. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में रक्षा मंत्री रहे पर्रिकर ने एक लोकप्रिय मंदिर और गिरजाघर में पूजा करने के बाद अपना नामांकन पत्र भरा.

यह भी पढ़ें - गोवा उपचुनाव : मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पणजी से होंगे भाजपा उम्मीदवार

पर्रिकर ने संवाददाताओं को बताया कि उनकी जीत तय है. उन्होंने पणजी में अगले पांच वर्षों में राज्य के सभी शहरी क्षेत्रों में समग्र मास्टर प्लान लागू करने का वादा किया.

यह भी पढ़ें - पणजी से चुनाव लड़ना चाहते हैं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

पर्रिकर ने कहा, "यह पणजी से मेरा वादा है. ऐसा नहीं है कि हम इसे 365 दिन में पूरा करेंगे. हमने यहां तीन-चार महीनों में जो कदम उठाए हैं, हम उन कदमों को मापुसा, मारगाओ, पोंडा, वास्को और अन्य छोटे कस्बों में भी उठाएंगे. हम अगले पांच वर्षों में चरणबद्ध तरीके से इस पणजी मास्टर प्लान रणनीति का इस्तेमाल करेंगे."

उन्होंने कहा, "पूरे देश और दुनियाभर में शहरी क्षेत्रों का पतन हो रहा है. ये कूड़े के साम्राज्य हैं. पानी की सुविधा नहीं है. दूषित पानी है. यह हर साल हो रहा है."

VIDEO : कांग्रेस का हंगामा

गोवा में 23 अगस्त को दो निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव होंगे. मुख्यमंत्री पद पर पर्रिकर की वापसी के बाद पणजी में बीजेपी के विधायक सिद्धांत कुनकोलींकर के इस्तीफा देने के बाद इस सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं.
(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com