NDTV Khabar

PM मोदी को राहुल की चुनौती: मोदी जी 1654 दिन हो गए, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का मजा तो लीजिए

7 दिसंबर को होने वाले राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी को राहुल की चुनौती: मोदी जी 1654 दिन हो गए, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का मजा तो लीजिए

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी को राहुल गांधी ने पीसी करने की चुनौती दी.
  2. राहुल ने कहा कि सवालों की बौछार का मजा तो लीजिए मोदी जी.
  3. दरअसल, पीएम मोदी ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है.
हैदराबाद: राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2018) के लिए प्रचार का बिगुल थम गया. 7 दिसंबर को होने वाले राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर सीधा हमला बोला और तंजिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की चुनौती दे डाली. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पदभार संभालने के इतने दिनों बाद अब पीएम मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों की बौछार का लुत्फ उठाना चाहिए. 

पीएम मोदी को 'भारत माता की जय' बोलने के बजाए, नीरव-मेहुल, ललित मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'प्रिय मोदी जी, अब चुनाव प्रचार पूरा हो गया है. आशा करता हूं कि आप प्रधानमंत्री के तौर पर अपने पार्ट टाइम जॉब के लिए कुछ समय निकालेंगे. आपको प्रधानमंत्री बने 1,654 दिन हो गए. फिर भी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं? हैदराबाद में संवाददाता सम्मेलन की कुछ तस्वीरें आपके लिए शेयर कर रहा हूं. किसी दिन कोशिश करिए. सवालों की बौछार का सामना करना मजेदार होता है.'' 
गौरतलब है कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधी ने सहयोगी तेदेपा के नेता चंद्रबाबू नायडू के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. दरअसल, तेलंगाना और राजस्थान में एक ही दिन 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए बुधवार को दोनों चुनावी राज्यों के लिए चुनाव प्रचार थम गया. 

शिवराज सिंह चौहान की 'ताजपोशी' में कहीं बड़ा रोड़ा न बन जाए यह बात...

टिप्पणियां
दरअसल, इससे पहले भी राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर पीएम मोदी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. विपक्ष के कई नेता पीएम मोदी के प्रेस कॉ़न्फ्रेंस न करने पर भी हमला बोल चुके हैं. बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे. 

VIDEO: 'भारत माता की जय' पर राहुल vs PM मोदी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement