Haryana Election Results: चुनाव नतीजे से पहले BJP उम्मीदवार बबीता फोगाट बोलीं- मुझे भरोसा है कि...

Election Results: चुनाव नतीजे आने से पूर्व दादरी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार व रेसलर बबीता फोगाट ने लोगों पर भरोसा जताया है कि उन्हें लोग अपनी बेटी तरह आशीर्वाद देंगे.

Haryana Election Results: चुनाव नतीजे से पहले BJP उम्मीदवार बबीता फोगाट बोलीं- मुझे भरोसा है कि...

भाजपा उम्मीदवार व रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat)

नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे (Election Results) गुरुवार को आ जाएंगे. हरियाणा (Haryana) में हुए विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election 2019) के लिए मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हुई. ये नतीजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का कद तय करेंगे. चुनाव नतीजे आने से पूर्व दादरी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार व रेसलर बबीता फोगाट ने लोगों पर भरोसा जताया है कि उन्हें लोग अपनी बेटी तरह आशीर्वाद देंगे.

दो लोकसभा सीटों और 51 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में हार-जीत का फैसला

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान बबीता फोगाट ने कहा, ''लोगों ने मुझे प्यार और समर्थन दिया है, यही मेरी ताकत है जो मुझे आगे बढ़ाती है. मुझे जनता और खुद पर भरोसा है, लोग अपनी बेटी को आशीर्वाद देंगे.''

देशभर में 51 विधानसभा और दो लोकसभा सीटों उपचुनाव में कौन मारेगा बाजी

बता दें कि अगर इस चुनाव में पिछली बार से ज्यादा सीटें आईं उनका पार्टी में कद बढ़ेगा, वहीं अगर सीटों का नुकसान हुआ तो पार्टी के अंदरखाने उनके नेतृत्व पर भी सवाल उठ सकते हैं. 2014 के विधानसभा चुनाव में हरियाणा में 47 सीटें जीतकर पार्टी ने अपने दम पर सरकार बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: चुनाव परिणाम से पहले बाबा केदार की शरण में पहुंचे देवेंद्र फडणवीस