Assembly Election: मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, शस्त्र पूजा में 'ओम' नहीं लिखता तो क्या लिखता : राजनाथ सिंह

हरियाणा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर को और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. बीजेपी दोनों  ही राज्यों में सत्ता में है और उसके सामने सरकार बचाने की चुनौती है. 

Assembly Election: मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, शस्त्र पूजा में 'ओम' नहीं लिखता तो क्या लिखता : राजनाथ सिंह

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है

नई दिल्ली:

हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि विजयादशमी पर शस्त्र पूजा की परंपरा है. जब मैंने राफेल पर 'ओम' लिखा तो लोगों का कहना था कि ओम क्यों लिखा.र राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि शस्त्र पूजा में ओम नहीं लिखता तो क्या लिखता. रक्षा मंत्री ने चुनावी रैली में जम्मू-कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि यह मामला भारत का आंतरिक मसला है. लेकिन वह कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या वे कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण चाहते हैं. आपको बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में बीजेपी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले को जोरशोर से भुनाने की कोशिश कर रही है. वहीं पार्टी के एजेंडे में राष्ट्रवाद भी पूरी तरह से छाया हुआ है.

आपको बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राफेल हेलिकैप्टर को भारत को सौंपने की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए फ्रांस गए थे. इस दौरान राजनाथ सिंह ने वहां पर राफेल पर ओम लिखकर उसकी पूजा की थी. जिसको लेकर भारत में कई तरह की प्रक्रिया देखने को मिली थी. कुछ लोग इसके पक्ष में बोल रहे थे तो कुछ विपक्ष में. अब बीजेपी इसको चुनाव में मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि हरियाणा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर को और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे. बीजेपी दोनों  ही राज्यों में सत्ता में है और उसके सामने सरकार बचाने की चुनौती है. 

राफेल के पूजन विवाद पर बोले राजनाथ सिंह- पूजा करने पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए​

अन्य खबरें :

आखिर BJP ने हरियाणा छोड़ महाराष्ट्र में क्यों झोंकी पूरी ताकत?

जमीन पर कोई काम नहीं, भाजपा ने पांच साल सिर्फ झूठ बोला: दुष्यंत चौटाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता ने मंच से जूता दिखाते हुए कहा- ऐसे लोग आपके पास वोट मांगने आएं तो...