नीतीश के 'राजतिलक' में लालू-केजरीवाल की 'झप्पी' बनी आकर्षण का केंद्र, ट्विटर पर घिरे केजरीवाल

नीतीश के 'राजतिलक' में लालू-केजरीवाल की 'झप्पी' बनी आकर्षण का केंद्र, ट्विटर पर घिरे केजरीवाल

गांधी मैदान में गले मिलते लालू और केजरीवाल

नई दिल्ली:

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके साथियों के शपथग्रहण समारोह का मौका था। इस अवसर पर देश के तमाम दलों के नेता उपस्थित थे, लेकिन सभी लोगों को सबसे ज्यादा चौंकाने वाला और आकर्षित करने वाला पल वह लगा जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंच पर एक दूसरे को गले लगाया। इस दौरान दोनों ने हाथ उठाकर लोगों को पोज भी दिया।

इस समय दोनों के चेहरे की हंसी और खासकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हंसना कई लोगों को जैसे पसंद नहीं आया। तमाम लोगों ने ट्वीट कर अपने गुस्से का इजहार भी किया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने 3 अक्टूबर 2013 को अरविंद केजरीवाल द्वारा लालू यादव पर किए गए एक ट्वीट को फिर सामने ला दिया। इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लालू प्रसाद के भ्रष्टाचार पर उंगली उठाई थी। उन्होंने कहा था कि लालू ने चारा घोटाले में करोड़ों खा लिए, लेकिन कोर्ट में चले केस के बाद उनसे रिकवरी की कोई बात नहीं हुई। 25 लाख का जुर्माना और कुछ साल जेल के बाद वह छूट जाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल के इस ट्वीट को करीब 5000 हजार लोगों ने रीट्वीट भी किया था। 1500 से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को लाइक किया था।


केजरीवाल पर बिफरे लोगों ने #KejriHugsCorruption नाम से हैशटैग बनाकर ट्वीट करना चालू कर दिया। बिहार चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने नीतीश कुमार की पार्टी और महागठबंधन का पूरा समर्थन किया था और लोगों ने गठबंधन को जिताने की अपील की थी।