बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक टली

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की सेहत अब भी नाजुक बनी हुई है. एम्स में पीएम मोदी, सहित कई केंद्रीय मंत्रियों का आना-जाना जारी है.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक टली

Atal Bihari Vajpayee Health: अटल जी की सेहत की वजह से बीजेपी की बैठक टली

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की सेहत अब भी नाजुक बनी हुई है. एम्स में पीएम मोदी, सहित कई केंद्रीय मंत्रियों का आना-जाना जारी है. अटल जी की सेहत पर उहापोह की स्थिति को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की इसी महीने होने वाली अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक स्थगित कर दी. भाजपा के एक नेता ने बताया, ‘‘अभी की स्थिति में राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक स्थगित कर दी गई है और बाद में आगे की तिथि को अंतिम रूप दिया जाएगा.’’ बता दें कि एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में उनकी हालात और बिगड़ी है और गुरुवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में भी सुधार की बात नहीं कही गई है. 

... जब कांग्रेस ने शेयर की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की यह दुर्लभ तस्वीर

गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) की नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस बीच पीएम मोदी दो बार एम्स जा चुके हैं. वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अभी भी एम्स में ही मौजूद हैं. 

जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 'मौत से ठन गई'!

इसके अलावा, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर भी केंद्रीय मंत्रियों का जमावड़ा लगा है. वहां कई मंत्री मौजूद हैं. इसके अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंच चुके हैं और एम्स जाकर अटल जी की सेहत का हाल जाना. देश भर से अटल जी के लिए दुआओं के हाथ उठ रहे हैं. कांग्रेस ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की है. 

 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com