NDTV Khabar

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक टली

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की सेहत अब भी नाजुक बनी हुई है. एम्स में पीएम मोदी, सहित कई केंद्रीय मंत्रियों का आना-जाना जारी है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक टली

Atal Bihari Vajpayee Health: अटल जी की सेहत की वजह से बीजेपी की बैठक टली

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की सेहत अब भी नाजुक बनी हुई है. एम्स में पीएम मोदी, सहित कई केंद्रीय मंत्रियों का आना-जाना जारी है. अटल जी की सेहत पर उहापोह की स्थिति को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की इसी महीने होने वाली अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक स्थगित कर दी. भाजपा के एक नेता ने बताया, ‘‘अभी की स्थिति में राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक स्थगित कर दी गई है और बाद में आगे की तिथि को अंतिम रूप दिया जाएगा.’’ बता दें कि एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में उनकी हालात और बिगड़ी है और गुरुवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में भी सुधार की बात नहीं कही गई है. 

... जब कांग्रेस ने शेयर की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की यह दुर्लभ तस्वीर


गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) की नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस बीच पीएम मोदी दो बार एम्स जा चुके हैं. वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अभी भी एम्स में ही मौजूद हैं. 

जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 'मौत से ठन गई'!

टिप्पणियां

इसके अलावा, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर भी केंद्रीय मंत्रियों का जमावड़ा लगा है. वहां कई मंत्री मौजूद हैं. इसके अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंच चुके हैं और एम्स जाकर अटल जी की सेहत का हाल जाना. देश भर से अटल जी के लिए दुआओं के हाथ उठ रहे हैं. कांग्रेस ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की है. 

 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement