बेंगलुरु : एटीएम में सुरक्षा गार्ड के हत्यारे की पहचान हुई

Generic Image

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त (विधि व्यवस्था एवम अपराध) पी हरिशेखरण ने दावा किया कि रविवार तड़के बेंगलुरु के एजीपुरा के एक एटीएम में सुरक्षा गार्ड की हत्या करने वाले की पहचान कर ली गयी है और ऊसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक़ हत्यारा तक़रीबन 30-35 साल की उम्र का है और स्थानीय है। उसकी पहचान करने में सीसीटीवी फुटेज ने अहम सुराग दिया।

ओडिसा के 25 वर्षीय मिनतुल्ला बरबीआ का शव उसकी हत्या के तक़रीबन 15 घंटे बाद एजीपुरा के यूनियन बैंक के एटीएम किओस्‍क के पिछले हिस्से में रविवार देर शाम पाया गया था। ये एटीएम पहली मंज़िल पर है और रविवार की वजह से वहां ज्‍यादा ग्राहक नहीं जाते। शाम में जब एक ग्राहक को वहां खून के धब्‍बे दिखे तो उसने पुलिस को सूचना दी और तलाशी के बाद उसका शव बरामद किया गया।

मृतक के मुंह पर टेप चिपका था और हाथ पैर बंधे थे। पुलिस को पहले ऐसा लगा था कि ये हत्या निजी दुश्मनी की वजह से की गयी थी। लेकिन बाद में जांच से पता चला कि मक़सद एटीएम की लूट था।

सीसीटीवी फुटेज से हत्यारे तक पहुंचने में पुलिस को मदद मिली, हालांकि उसने अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था लेकिन इसके बावजूद उसकी शिनाख्त हो गयी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो से ये भी पता चला है कि उसके पास एटीएम तोड़ने के कुछ हथियार थे। लेकिन वो अपने मक़सद में कामयाब नहीं हो पाया। हत्‍यारा रविवार सुबह तक़रीबन 3:30 पर किओस्‍क में आया था। जैसे ही सुरक्षा गार्ड किओस्‍क से बाहर आया, हत्यारे ने उसके सर पर रॉड से हमला किया और फिर मुंह पर टेप चिपका दिया। पुलिस को इस बात का भी शक है कि इस कांड में और कई लोग शामिल हो सकते हैं।