नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश

बदमाशों के वार से सायरन तो टूटकर नीचे गिर गया लेकिन उसने लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के इरादों को विफल कर दिया. यह घटना नोएडा के सेक्टर-15 डी ब्लॉक स्थित करूर वैश्य बैंक के ATM बूथ की है.

नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • हथौड़ा लेकर ATM लूटने पहुंचे बदमाश
  • सायरन बजने पर भागे आरोपी
  • पुलिस मामले की कर रही है जांच
नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) सेक्टर-15 स्थित ATM से कार्ड की जगह हथौड़ा लेकर कैश निकालने पहुंचे बदमाशों को उस समय उल्टे पैर भागना पड़ा, जब ATM में लगा सायरन बजने लगा. बदमाशों की यह सारी हरकत ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब बैंक मैनेजमेंट की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद बदमाशों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुंह पर मास्क लगाकर, हथौड़े से ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे और सायरन को तोड़ते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इन बदमाशों की यही हरकत उस समय भारी पड़ गई जब उन्होंने हथौड़े से सायरन पर वार किया. सायरन टूटकर नीचे गिर गया लेकिन वह बजने लगा, जिससे घबराकर बदमाश भाग खड़े हुए.

दिल्ली : ज्वैलर पर हमला करके लूटा था 4 किलो सोना, बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बदमाशों के वार से सायरन तो टूटकर नीचे गिर गया लेकिन उसने लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के इरादों को विफल कर दिया. यह घटना सेक्टर-15 डी ब्लॉक स्थित करूर वैश्य बैंक के ATM बूथ की है.

दिल्ली के पॉश इलाके में बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर लूटकांड, ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड

शुक्रवार को बैंक मैनेजमेंट को इसकी सूचना मिली तो ATM बूथ में लगे कैमरे की फुटेज देखी गई. फुटेज देखने पर पता चला कि आरोपी रात 1:21 बजे बूथ के अंदर घुसे थे. उन्होंने बूथ के अंदर चारों तरफ देखा और हथौड़े से कैमरा तोड़कर व सायरन लेकर फरार हो गए. नोएडा जोन के अडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ATM बूथ में तोड़फोड़ होने की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में झपटमारी की बढ़ती घटनाएं, महिला का मंगलसूत्र छीना