बेंगलुरु : कैश वैन में 1.37 करोड़ लेकर परिवार संग भागा ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरु : कैश वैन में 1.37 करोड़ लेकर परिवार संग भागा ड्राइवर गिरफ्तार

45 लाख रुपये वैन में ही छोड़ दिए थे...

खास बातें

  • वैन लावारिस हालत में मिली थी, उसमें 45 लाख थे
  • पत्नी 79 लाख के साथ हुई थी गिरफ्तार
  • ड्राइवर के पास अब भी 13 लाख
बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जो कैश वैन लेकर भाग गया था. बाद में यह वैन लावारिस हालत में मिल गई थी, जिसमें 45 लाख रुपये थे.

इससे पूर्व बेंगलुरु पुलिस ने एटीएम कैश वैन लेकर अपने परिवार के साथ भागे ड्राइवर डोमेनिक रॉय की पत्नी को रविवार देर रात पूर्वी बेंगलुरु के कुलप्पा सर्किल के पास गिरफ्तार करने का दावा किया था. हालांकि डोमेनिक तब फरार था. इसके साथ उसका 12 साल का बेटा भी था, जिसे पुलिस ने उसके रिश्तेदारों के हवाले करने का फैसला किया है. बेंगलुरु के पश्चिम जिले के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने इस खबर की शाम में पुष्टि की थी.

डीसीपी अनुचेथ के मुताबिक 2000 रुपये के 79 लाख 8 हजार रुपये आरोपी डोमेनिक की पत्नी के पास से बरामद हुए हैं. डोमेनिक 1.37 करोड़ रुपये के साथ वैन लेकर भागा था. उसने वैन में 45 लाख रुपये छोड़ दिए थे और वैन को सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गया था. यानी डोमेनिक के पास अब भी लगभग 13 लाख रुपये हैं.

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बुधवार को डोमेनिक 1 बजकर 10 मिनट पर शहर के केजी रोड से कैश वैन लेकर भाग गया था. हालांकि पुलिस को बुधवार देर रात ही वो वैन मिल गई, जिसे लेकर डोमेनिक फरार हुआ था. वैन मौका-ए- वारदात से लगभग 10 किलोमीटर दूर वसंथनागर में मिली थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com