NDTV Khabar

त्रिपुरा में बीजेपी कार्यालय पर हमला, छह लोग गंभीर रूप से घायल

बीजेपी के नेता का दावा- सत्तारूढ़ माकपा और एसएफआई ने कॉलेज छात्र परिषद चुनाव के नतीजे आने के बाद जुलूस निकाला और बीजेपी दफ्तर पर हमला किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा में बीजेपी कार्यालय पर हमला, छह लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. पार्टी जिला अध्यक्ष रतन दास और चार अन्य कार्यकर्ता घायल हुए
  2. हमले में घायल हुए लोगों में से दो की हालत गंभीर
  3. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नलछार में सोनामुरा-अगरतला सड़क जाम की
सोनामुरा: अज्ञात लोगों के एक समूह ने यहां से करीब 10 किलोमीटर दूर नलछार में स्थित बीजेपी कार्यालय पर हमला कर छह लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायलों में एक पुलिस थाने के प्रभारी शामिल हैं.

सोनामुरा के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बाबुल दास ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘बुधवार को करीब शाम पांच बजे बदमाशों के एक समूह ने बीजेपी कार्यालय पर हमला किया जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मेलाघर पुलिस थाने के प्रभारी मनिंद्र देबनाथ भी बदमाशों को रोकने की कोशिश करते समय घायल हो गए.’’

एसडीपीओ ने कहा कि घायल छह लोगों में से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें मेलाघर अस्पताल से अगरतला के सरकारी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. पुलिस ने हालांकि थाना प्रभारी के अलावा किसी और घायल व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया है.

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने कहा देश को हिन्दु राष्ट्र बनाने का प्रयास किया जा रहा है

बीजेपी के सिपाहीजल जिला शाखा के सचिव बिश्वजीत दास ने दावा किया कि हमले में बीजेपी जिला अध्यक्ष रतन दास और पार्टी के चार दूसरे कार्यकर्ता घायल हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ माकपा और एसएफआई ने कॉलेज छात्र परिषद चुनाव के नतीजे आने के बाद जीत का जुलूस निकाला और बीजेपी कार्यालय पर हमला किया.

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा: तृणमूल कांग्रेस 6 विधायकों ने थामा भाजपा का दामन, राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के पक्ष में किया था मतदान

पुलिस ने कहा कि पार्टी कार्यालय पर हमले के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नलछार में सोनामुरा-अगरतला सड़क अवरुद्ध कर दिया. बीजेपी सूत्रों ने कहा कि अगरतला में मौजूद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव नलछार के लिए निकल गए हैं.

VIDEO : विधानसभा में हंगामा

त्रिपुरा के 22 सरकारी डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को छात्र परिषद के चुनाव हुए थे और रात में उनका नतीजा घोषित कर दिया गया जिसमें माकपा की छात्र इकाइयों स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) और ट्राइबल स्टूडेंट यूनियन (टीएसयू) ने कुल 778 में से से 751 सीटें जीत लीं जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को 27 सीटों से संतोष करना पड़ा.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement