यह ख़बर 19 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पत्रिका ‘द वीक’ के कार्यालय में तोड़फोड़, 30 गिरफ्तार

खास बातें

  • कुछ कर्मचारियों की सेवाएं नियमित करने को लेकर पत्रिका ‘द वीक’ के कार्यालय में कथित रूप से तोड़फोड़ करने के लिए शिवसेना पार्षद किशोरी पेडनेकर सहित 30 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
मुंबई:

कुछ कर्मचारियों की सेवाएं नियमित करने को लेकर पत्रिका ‘द वीक’ के कार्यालय में कथित रूप से तोड़फोड़ करने के लिए शिवसेना पार्षद किशोरी पेडनेकर सहित 30 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार पेडनेकर, उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और एक नौकरी परामर्शदाता के जरिये लोवर परेल के पेनिनसुला पार्क स्थित पत्रिका के प्रसार एवं विपणन कार्यालय में नौकरी में लगे कुछ कर्मचारियों सहित 30 लोगों ने पत्रिका के स्वागत कक्ष में तोड़फोड़ की।

पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने साप्ताहिक पत्रिका के तीन वरिष्ठ कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। पुलिस के अनुसार नौकरी परामर्शदाता के जरिये नौकरी में लगे करीब 38 कर्मचारी यह मांग कर रहे थे कि उन्हें पत्रिका में सेवा में रख लिया जाए। संगठन इन कर्मचारियों को परामर्शदाता के जरिये वेतन का भुगतान कर रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्मचारी यह मांग कर रहे थे कि उनकी सेवाओं को नियमित किया जाए और उनका मामला औद्योगिकी अदालत में लंबित है। पत्रिका के वरिष्ठ महाप्रबंधक श्रीकुमार मेनन ने कहा कि उनमें से एक कर्मचारी अदालत गया है जिसे सेवा से बख्रास्त कर दिया गया है। हालांकि कुछ लोगों के एक समूह ने कार्यालय में हंगामा किया और प्रसार प्रबंधक जिओगी जैकहरिया के साथ हाथापाई की। उनकी मांग थी कि कर्मचारियों की सेवा बहाल की जाए।