NDTV Khabar

वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी पर हुआ हमला, एयरपोर्ट पर मारा चाकू

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी( Ysr congress leader) के नेता जगनमोहन रेड्डी(  Jaganmohan Reddy) पर विशाखापत्तनम के वाइजैग एयरपोर्ट पर हमला हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी पर हुआ हमला, एयरपोर्ट पर मारा चाकू

वाईएसआईर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. हमलावर की पहचान जे. श्रीनिवास राव के तौर पर हुई है
  2. जगनमोहन रेड्डी विवादित बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं
  3. उन्हें आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए जाना जाता रहा है
नई दिल्ली:

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी( Ysr congress leader) के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी(  Jaganmohan Reddy) पर विशाखापत्तनम के वाइजैग एयरपोर्ट पर हमला हुआ है. अज्ञात शख्स ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे बांह में जख्म के निशान आए हैं. उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया. बताया जाता है कि हमले की यह घटना एयरपोर्ट पर स्थित कैंटीन में हुई. जहां एक अज्ञात शख्स से सेल्फी को लेकर उनका विवाद हुआ. इस दौरान कहासुनी बढ़ने पर शख्स ने चाकू बांह में घोंप दी. जिससे जगनमोहन घायल हो गए. यह देख मौके पर हड़कंप मच गया.
 


सीएम को गोली मारने की भाषा पर हो चुका है केस
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष  जगनमोहन रेड्डी विवादित बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने नांदयाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में रेड्डी द्वारा कथित तौर चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने पर मामला दर्ज किया था. जगनमोहन ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गोली मारकर हत्या कर दी जाए तो कुछ भी गलत नहीं होगा.
टिप्पणियां

निर्वाचन अधिकारी प्रसन्ना वेंकटेश की शिकायत पर नांदयाल के उपचुनाव वाले दिन पुलिस ने जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया. निर्वाचन आयोग के निर्देश पर निर्वाचन अधिकारी ने जगन को एक चेतावनी पत्र भी जारी किया था, क्योंकि उन्हें आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए जाना जाता रहा है चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जगन ने यह टिप्पणी की थी कि इसमें कुछ गलत नहीं होगा यदि चंद्रबाबू नायडू को सड़क पर गोली मार दी जाए. जगनमोहन, चंद्रबाबू नायडू द्वारा कथित रूप से वादे नहीं पूरा करने को लेकर उनकी आलोचना कर रहे थे.


वीडियो-
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement