NDTV Khabar

पाक का पासपोर्ट और भारतीय आधार कार्ड लेकर एयरफोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश

राजस्थान के जैसलमेर में एयरफोर्स स्टेशन में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे शख्स को हिरासत में ले लिया गया, आरोपी विस्थापित पाकिस्तानी हिन्दू

177 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक का पासपोर्ट और भारतीय आधार कार्ड लेकर एयरफोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर:

राजस्थान के जैसलमेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एयरफोर्स स्टेशन में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पास पाकिस्तानी पासपोर्ट और भारतीय आधार कार्ड मिला है.

थानाधिकारी देरावर सिंह ने आज बताया कि गत बुधवार को हिरासत मे लिए गए नागरिक की पहचान पुरखा राम के रूप में की गई है. हिरासत में लिए गए नागरिक से संयुक्त जांच दल एयरफोर्स स्टेशन पर प्रवेश करने के प्रयास के बारे में पूछताछ कर रहा है. उसके पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट और आधार कार्ड बरामद हुआ है.

टिप्पणियां

VIDEO : सुषमा ने सुनी फरियाद


उन्होंने बताया कि पुरखा राम के पास मिले आधार कार्ड पर श्रीगंगानगर जिले के आवास का पता दिया गया है. वह भारत में दस वर्ष से अधिक समय से वीजा का नवीनीकरण कराकर रह रहा है और विस्थापित पाकिस्तानी हिन्दू है. उन्होंने बताया कि पुरखा राम खेती करता है और अपने परिजन के साथ जैसलमेर में रह रहा है. उसने आधार कार्ड कैसे बनवाया इसकी जांच की जा रही है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement