Jio यूजर्स ध्यान दें! इस तारीख से पहले किया है Recharge तो दूसरे नेटवर्क पर भी कर सकेंगे फ्री में बात 

Reliance Jio News: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए झटकों के बीच एक राहत भरी खबर भी है.

Jio यूजर्स ध्यान दें! इस तारीख से पहले किया है Recharge तो दूसरे नेटवर्क पर भी कर सकेंगे फ्री में बात 

JIO उपभोक्ता ने अगर 9 अक्टूबर या उससे पहले किया है रिचार्ज को प्लान खत्म होने तक फ्री में कर सकेंगे बात.

खास बातें

  • JIO यूजर्स के लिए झटकों के बीच राहत भरी खबर
  • 9 अक्टूबर से पहले किया है रिचार्ज तो फ्री में कर सकेंगे बात
  • जियो के ग्राहकों को अब दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए देना होगा पैसा
नई दिल्ली:

Reliance Jio News: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए झटकों के बीच एक राहत भरी खबर भी है. रिलायंस जियो (Jio) के वे ग्राहक जिन्होंने अपना रिचार्ज 9 अक्टूबर या उससे पहले किया है, वे दूसरे नेटवर्क पर तब तक मुफ्त में बात कर सकेंगे जब तक उनके प्लान की वैलिडिटी खत्म नहीं हो जाती. रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इंस्टाग्राम पेज पर यूजर्स के लिए यह जानकारी शेयर की गई है. बता दें कि इससे पहले बुधवार को जियो ने अपने ग्राहकों को झटका दिया था. मतलब, जियो (Jio) यूजर्स को किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए पैसे देने पड़ेंगे. जियो (Jio) के ग्राहकों को किसी दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर बात करने के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने पड़ेंगे. वहीं, जियो से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग पहले की तरह फ्री रहेगी. कंपनी इसकी भरपाई के लिए उपभोक्ताओं को बराबर मूल्य का मुफ्त डेटा देगी. 

जियोफोन 2 रीचार्ज प्लान : जानें कीमत, वैलिडिटी और कितना मिलेगा इंटरनेट डेटा
 

An important update for all Jio users.

A post shared by Jio (@reliancejio) on

कंपनी ने बयान में कहा था कि जब तक किसी कंपनी को अपने उपभोक्ताओं द्वारा किसी अन्य नेटवर्क पर फोन करने के एवज में भुगतान करना होगा, तब तक उपभोक्ताओं से यह शुल्क लिया जाएगा. कंपनी ने कहा कि जियो के फोन या लैंडलाइन पर कॉल करने पर शुल्क नहीं लिया जाएगा. इसके साथ ही व्हाट्सऐप और फेसटाइम समेत इस तरह के अन्य मंचों से किए गए फोन कॉल पर भी शुल्क नहीं लगेगा. सभी नेटवर्क के इनकमिंग फोन नि:शुल्क रहेंगे.

रिलायंस जियो के लॉन्ग टर्म पैक : जानें कीमत, वैलिडिटी और कितना मिलेगा 4जी इंटरनेट डेटा

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने इंटरकनेक्ट प्रयोग शुल्क (ICU) को 2017 में 14 पैसे से घटाकर छह पैसे प्रति मिनट कर दिया था. ट्राई ने कहा था कि जनवरी, 2020 तक इसे समाप्त कर दिया जाएगा. अब ट्राई ने इस बारे में परामर्श पत्र जारी किया है. कंपनी पहली बार उपभोक्ताओं से कॉल का शुल्क लेने वाली है. अभी तक जियो के उपभोक्ताओं को सिर्फ डेटा का शुल्क देना होता था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com