NDTV Khabar

ऑडी कॉर की टक्कर से हवा में 30 फीट की ऊंचाई तक उड़ गया शख्स, देखें भयानक हादसे का VIDEO

जयपुर के जेडीए सर्किल पर शुक्रवार सुबह एक तेज गति की ऑडी ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑडी कॉर की टक्कर से हवा में 30 फीट की ऊंचाई तक उड़ गया शख्स, देखें भयानक हादसे का VIDEO

जयपुर के जेडी सर्किल पर इसी हफ्ते में हुआ दूसरा हादसा

खास बातें

  1. जयपुर के जेडी सर्किल पर भयानक हादसा
  2. स्कूटी चालक 30 फुट ऊंचाई तक हवा में उछला
  3. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह घटना
जयपुर:

जयपुर के जेडीए सर्किल पर शुक्रवार सुबह एक तेज गति की ऑडी ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा हादसा है जो इसी क्रॉसिंग पर हुआ है. यह घटना वहां मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई.जहां साफ नजर आ रहा है कि ऑडी से टकराने के बाद स्कूटी करीब 30 फुट की उंचाई पर पहुंच गई, वहीं स्कूटी सवार इस वीडियो में नजर भी नहीं आ रहा है. 

बिजनेसमैन के नाबालिग बेटे ने मर्सिडीज से दूसरी कार में मारी जोरदार टक्कर, CRPF जवान की मौत


'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत

गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार को सवाईमानसिंह अस्पताल के ट्रोमा विभाग में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि ऑडी कार जब्त कर ली गई है और चालक सिद्धार्थ शर्मा (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद कार सवार घटनास्थल से भागने में सफल रहा था लेकिन बाद में पुलिस ने उसे तलाश कर लिया. पुलिस के अनुसार कार सवार के एफआईआर की जा चुकी है.  

टिप्पणियां

सड़क दुर्घटनाओं में कमी न आने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- यह मेरे विभाग की सबसे बड़ी विफलता, मैं स्वीकार करता हूं

जेडी सर्किल पर इसी हफ्ते के अंदर यह दूसरा हादसा है, इससे पहले मंगलवार को लालबत्ती पर खड़े दो वाहनों को एक कार ने टक्कर मार दी थी, जिससें बाइक सवाल दो सगे भाइयों की मौत हो गई थी, जबकि एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए थे. मंगलवार की घटना के बारे में पुलिस ने बताया था कि विश्वविद्यालय से त्रिमूर्ति सर्किल की ओर जा रही एक तेजगति कार ने जेडीए सर्किल पर लालबत्ती पर खडी एक कार और एक बाइक को टक्कर मार दी थी जिससे बाइक सवार पुनीत शर्मा (30) और विवेक (28) की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके अलावा हादसे में जेबरा लाईन पर पैदल सडक पार कर रहे दो अन्य लोग घायल हो गये थे. वहीं हादसे में भीख मांगने वाली एक महिला भी दो कारों के बीच में आने से घायल हो गई थी. पुलिस के अनुसार कार चालक मानसरोवर निवासी वीरेन्द्र जैन को पकड लिया गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement