NDTV Khabar

तमिलनाडुः ऑटो चालक ने BJP की प्रदेश अध्यक्ष से तेल का दाम बढ़ने पर पूछा सवाल तो पीटने लगे पार्टी नेता

तमिलनाडु के चेन्नई में जब एक ऑटो चालक ने बीजेपी की प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन से तेल के बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछ लिया तो पार्टी नेताओं ने पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडुः ऑटो चालक ने BJP की प्रदेश अध्यक्ष से तेल का दाम बढ़ने पर पूछा सवाल तो पीटने लगे पार्टी नेता

चेन्नई में जब ऑटो चालक ने तेल के बढ़ते दाम पर सवाल पूछा तो बीजेपी नेता ने कर दी पिटाई.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

पेट्रोल और डीजल के पिछले एक महीने से लगातार बढ़ रहे दाम से लोग परेशान हैं. राहत न मिलने पर अब बीजेपी नेताओं से सवाल भी करने लगे हैं. मगर तमिलनाडु से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां चेन्नई के सैदापेट में जब एक ऑटो चालक ने बीजेपी की प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन से बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछ लिया तो पार्टी नेताओं को बुरा लग गया. वे ऑटो चालक को खींचकर पिटाई करने लगे. घटना उस वक्त हुई जब बीजेपी की प्रदेश अध्यक्ष सुंदरराजन मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहीं थीं. घटना का वीडियो वायरल होने पर लोग इस हरकत की निंदा कर रहे हैं. चौंकाने वाली बात रही कि जब बीजेपी नेता ऑटो चालक को धक्का देकर बाल खींच रहे थे, उस वक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कोई दखलंदाजी करने की जगह मीडियाकर्मियों से बात करने में लगीं रहीं.

वायरल हुए वीडियो में खाकी ड्रेस में एक ऑटो चालक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुंदरराजन के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा. वह अचानक कहता है-...एक मिनट अम्मा, केंद्र सरकार क्यों लगातार तेल के दाम बढ़ा रहा है... यह बात सुनकर  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मुस्कुराने लगतीं हैं, जबकि इतना सुनते ही बाकी पार्टी नेता आपा खो देते हैं और प्रदेश अध्यक्ष के सबसे नजदीक सफेद कपड़े में मौजूद पार्टी नेता वी कालिदास ऑटो चालक को कोहनी से धक्का मारकर पीछे धकेल देते हैं. यह देखकर एक पार्टी कार्यकर्ता ऑटो चालक का बाल खींचकर हटाता है और बाकी हाथा-पाई करने लगते हैं. ऑटो चालक का नाम काथिर बताया जाता है.
 

मीडिया से बात करते हुए ऑटो चालक ने कहा- मैने तेल की कीमतों के बढ़ने पर मात्र अपनी पीड़ा बताई, किस तरह से ऑटो चालक इससे परेशान हैं, मगर मेरी बात को गलत तरह से लिया गया. हमें प्रतिदिन खाने-पीने और रहने आदि के लिए पांच सौ रुपये की जरूरत होती है. मगर जब से तेल की कीमतें लगातार बढ़ रहीं हैं तब से ऑटो का किराया चुकाने के बाद सिर्फ साढ़े तीन सौ रुपये ही प्रतिदिन बच रहे हैं. चेन्नई में पेट्रोल 85 रुपये 31 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है. एक बीजेपी नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जिस ढंग से ऑटो चालक सवाल पूछ रहा था, उससे लग रहा था कि वह नशे में था.  उससे नोकझोंक हुई मगर पिटाई नहीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement