NDTV Khabar

BJP सांसद से 'अभद्र' बात कहने पर आजम खान ने मांगी माफी, रमा देवी बोलीं- उनकी आदत बिगड़ी हुई है

न्यूज एजेंसी एएनआई की मुताबिक सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद आजम खान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की. इस दौरान बैठक में रमा देवी भी मौजूद थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP सांसद से 'अभद्र' बात कहने पर आजम खान ने मांगी माफी, रमा देवी बोलीं- उनकी आदत बिगड़ी हुई है

सपा सांसद आजम खान.

खास बातें

  1. आजम खान ने की थी अभद्र टिप्पणी
  2. लोकसभा में हुआ था जमकर हंगामा
  3. आजम खान ने बिना शर्त मांगी माफी
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रमा देवी से अभद्र बात कहने पर सपा सांसद आजम खान ने लोकसभा में माफी मांग ली है. आजम खान ने सोमवार को लोकसभा में अपने बया को लेकर माफी मांगी है. इस पर राम देवी ने कहा कि आजम खान की आदत बिगड़ी हुई है. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया कि आप आजम खान का समर्थन क्यों कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की मुताबिक सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद आजम खान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की. इस दौरान बैठक में रमा देवी भी मौजूद थीं. बता दें, 25 जुलाई को आजम खान ने रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

आजम खान ने बिना शर्त के माफी मांगते हुए कहा, 'आसन के लिये मेरी कोई गलत भावना हो, ऐसा संभव ही नहीं है, फिर भी आसन को लगता है कि मुझसे कोई गलती हुई है तो मैं क्षमा मांगता हूं.'

आजम के बचाव में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, पूछा- मां-बेटे को किस करती है तो क्या यह...? देखें VIDEO


बता दें, भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा था कि उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को लोकसभा से पांच साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए, सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा. खान ने गुरुवार को जिस समय आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उस समय रमा देवी पीठासीन सभापति का दायित्व निभा रही थीं. देवी ने कहा था, ‘उन्हें (आजम खान) कड़ी सजा दी जानी चाहिए और पांच साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए.' बिहार से सांसद रमा देवी ने कहा कि यदि आजम खान ने तत्काल माफी मांगी होती तो वह उन्हें माफ कर देतीं, लेकिन वह बाहर चले गए.

आजम खान के बयान पर भड़के केशव प्रसाद मौर्य, बोले- उन्होंने सारी सीमाएं पार कर दीं, सजा मिलनी चाहिए

देवी ने कहा कि अब खान के महज माफी मांगने से काम नहीं चलेगा. रिकॉर्ड से हटाई गईं उनकी टिप्पणियां संसद और सभी सदस्यों का अपमान थीं. विभिन्न दलों के सदस्यों के साथ बैठक के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने खान से कहा है कि या तो वह माफी मांगें, अन्यथा वह उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. लोकसभा में सदस्यों ने पार्टी लाइन से हटकर शुक्रवार को खान की टिप्पणियों की निन्दा की थी और साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की थी.

टिप्पणियां

आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कहा- मानसिक रूप से बीमार होते हैं ऐसे लोग

VIDEO: NDTV से बोलीं बीजेपी सांसद रमा देवी, अब माफी से बात नहीं बनेगी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement