NDTV Khabar

आजम खान ने ली चुटकी, यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष की कुर्सी के नीचे मिलता है

आजम खान ने कहा, भाजपा में विरोधियों को खत्म करने की परंपरा रही है, जिनकी लोकतंत्र में आस्था ही नहीं है, वे विपक्ष को सहन कैसे करेंगे.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आजम खान ने ली चुटकी, यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष की कुर्सी के नीचे मिलता है

आजम खान ने कसा तंज

खास बातें

  1. भाजपा की लोकतंत्र में आस्था नहीं
  2. विपक्ष को सहन नहीं कर सकते
  3. इनकी कोशिश कोई सवाल पूछने वाला न हो
लखनऊ: राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने सोमवार को विधान भवन पहुंचे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं, ताकि गलत कार्यों का कोई विरोध न करे. विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दौरान विधानभवन में शक्तिशाली विस्फोटक मिलने की घटना पर उन्होंने कहा कि यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष के नेता की कुर्सी के नीचे ही रखा जाता है. आजम खान ने कहा, भाजपा में विरोधियों को खत्म करने की परंपरा रही है, जिनकी लोकतंत्र में आस्था ही नहीं है, वे विपक्ष को सहन कैसे करेंगे. अरे, इतना अपोजिशन तो बचा रहने दो कि तुम्हारे गलत काम का विरोध हो सके.

यह भी पढ़ें
आजम खान ने विवादित बयान के बाद खुद को बताया बीजेपी की 'आइटम गर्ल'
फिर फिसली आजम खान की जुबान, फौजियों पर टिप्पणी से उपजा विवाद

रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में धांधली की सीबीआई जांच के सवाल पर आजम खान भड़क गए. उन्होंने कहा, हमने तो रामपुर में बच्चों को पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह बनाई है, जिससे बच्चों को अच्छी तालीम मिले. हमने बच्चों के पढ़ने की जगह बनाई है, कोई शराबघर नहीं. अगर योगी को जांच करानी है तो जांच करा लें. कुछ भी नहीं मिलेगा. वहां गरीब लोगों के बच्चे पढ़ाई करेंगे. पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश यादव सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है, जिसका मन साफ नहीं रहता है, उसे ऐसा ही लगता है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement