NDTV Khabar

सिद्धू के बचाव में आए कांग्रेस के बी के हरिप्रसाद, कहा- 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर' वाले बयान में कुछ गलत नहीं

सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) ने कुछ दिन पहले पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश के चौकीदार का कुत्ता भी चोर है. उनका यह बयान राफेल मुद्दे को लेकर आया था. बाद में उनके इस बयान की बीजेपी ने जमकर आलोचना की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धू के बचाव में आए कांग्रेस के बी के हरिप्रसाद, कहा- 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर' वाले बयान में कुछ गलत नहीं

नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आए बी के हरिप्रसाद

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने कहा कि बयान में कुछ गलत नहीं
  2. कुछ दिन पहले ही दिया था सिद्धू ने यह बयान
  3. बीजेपी ने किया था बयान का विरोध
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में है. कुछ दिन पहले उनके द्वारा दिए गए बयान पर इन दिनों बवाल मचा हुआ है. बता दें कि सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) ने कुछ दिन पहले पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश के चौकीदार का कुत्ता भी चोर है. उनका यह बयान राफेल मुद्दे को लेकर आया था. बाद में उनके इस बयान की बीजेपी ने जमकर आलोचना की थी. अब कांग्रेस के नेता बी के हरिप्रसाद ने उनके इस बयान का समर्थन कर इस मामले को और तूल दे दिया है. बी के प्रसाद ने रविवार को कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को देश का पीएम (PM Modi) बनाया था, वह इसे पचा नहीं पाए. बाद में वह खुदको प्रधान सेवक कहने लगे. और कुछ दिन बाद प्रधान चौकीदार. अब उनके नाक के नीचे से पैसे की इतनी बड़ी चोरी हुई है. ऐसे में अगर सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) ने यह कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर निकला तो इसमें क्या बुरा है.
 


ध्यान हो कि नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों हो रहे विधानसभा चुनाव में अपने बयानों को लेकर खासे चर्चाओं में है. यह कोई पहला मौका नहीं जब नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐसा कोई बयान दिया हो. इससे पहले सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) ने कहा कि 2014 की मोदी लहर अब आम आदमी के लिए कहर बन गई है, जहर बन गई है. इनता ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी (PM Modi) साहब सिर्फ पूंजीपतियों की कटपुतली बन कर रह गए हैं. मध्यप्रदेश में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान सिद्धू ( Navjot Singh Siddhu) ने कहा कि मैंने अगर पाकिस्तान सेना प्रमुख को गले लगाया तो यह 15-16 करोड़ लोगों के अमृत सिद्ध हुई. कम से कम वो राफेल डील तो नहीं थी.

यह भी पढ़ें: जब नवजोत सिंह सिद्धू बोले- आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं, मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं


टिप्पणियां

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों की समय-समय पर आलोचना करते रहे हैं. जबकि इससे कुछ दिन पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने  केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया गया. एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान सिद्धू ने कहा था कि नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे लोगों का पैसा तो आया नहीं.

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान से पलटे.

आम लोगों का पैसा ले लिया गया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी सरकार के लिए 'झूठ बोले कौवा काटे' साबित होगा. सिद्धू ने कहा कि अकेले अडानी का एक लाख करोड़ रुपये का एनपीए है. सरकार ने 500 और 1000 का नोट बंद कर दिया और 2000 रुपये का नोट लाई. ये लोग ब्लैक मनी को पर्पल करना चाहते थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement