NDTV Khabar

रोहतक जेल में गिड़गिड़ाने लगा राम रहीम, कांपते हुए जज से कहा-मुझे माफ कर दीजिए....

जेल में बहस पूरी होने के बाद गुरमीत राम रहीम ने जज के सामने माफी मांगनी शुरू कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहतक जेल में गिड़गिड़ाने लगा राम रहीम, कांपते हुए जज से कहा-मुझे माफ कर दीजिए....

सजा सुनाए जाने से पहले जज के सामने रहम की गुजारिश करने लगा गुरमीत राम रहीम.

नई दिल्ली: रोहतक जेल में लगाई गई सीबीआई की विशेष अदालत में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुना दी गई है. जज ने राम रहीम को दो साध्वियों से रेप का दोषी ठहराते हुए राम रहीम को 10-10 साल की सजा सुनाई है. सजा सुनते ही राम रहीम रोने लगा. जेल में बहस पूरी होने के बाद गुरमीत राम रहीम ने जज के सामने माफी मांगनी शुरू कर दी. जेल सूत्रों के मुताबिक राम रहीम की आंखों में आंसू आ गए. उसके शरीर थरथरा रहे थे. वह बार-बार डेरा की ओर से किए गए अच्छे कामों की दुहाई दे रहा था. राम रहीम की कांपती हुई जुबान पर बस एक ही बात थी- 'क्षमा कर दें...हमने समाज के लिए काफी काम किया है.' 

सजा के ऐलान के बाद उनको जेल के कपड़े पहना दिए जाएंगे. बचाव पक्ष ने कहा कि राम रहीम समाज सेवी हैं. उन्होंन जन कल्याण के बहुत कार्य किए हैं. इसका संज्ञान लेते हुए नरमी बरती जानी चाहिए. वहीं अभियोजन पक्ष ने रेप के दोषी राम रहीम के लिए अधिकतम सजा की मांग की.

टिप्पणियां
VIDEO: हेलीकॉप्टर में बैठकर राम रहीम को सजा सुनाने पहुंचे जज


स्पेशल सीबीआई जज जगदीप सिंह ने दोनों पक्षों को 10-10 मिनट बहस के लिए समय दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement