रामदेव ने बताया- आखिर सत्ता से बाहर क्यों हुई कांग्रेस?

रामदेव ने भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर ‘बड़े काम’ किये जाएंगे.

रामदेव ने बताया-  आखिर सत्ता से बाहर क्यों हुई कांग्रेस?

योग गुरू रामदेव.

मुंबई:

योग गुरू रामदेव ने बुधवार को कहा कि जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने लोगों से छिपकर योग किया लेकिन उनके वंशजों ने इसे सम्मान नहीं दिया और इसलिए सत्ता उनसे दूर चली गई क्योंकि जो योग करते हैं ‘भगवान सीधा उन्हें अपना आशीर्वाद देते है.' रामदेव ने भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर ‘बड़े काम' किये जाएंगे. योगगुरू 21 जून को महाराष्ट्र के नांदेड़ में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फणडवीस भी भाग लेंगे.

उन्होंने कहा कि मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो लोगों के बीच में जाकर योग करते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक योग करते हैं.

रामदेव ने कहा, ‘इस वजह से इसे गौरव प्राप्त हुआ है. इससे पहले इंदिरा जी और नेहरू जी लुके छिपे योग करते थे. लेकिन उनकी (नेहरू गांधी परिवार की) बाद की पीढियों ने योग को सम्मान नहीं दिया. इसलिए उनके राजयोग में भी थोड़ा सा गड़बड़ हो गया.'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com