बाबा रामदेव ने कहा-संकट के समय मोदी जी ने देश को रास्ता दिखाया

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे.ये मुलाक़ात दिल्ली में बाबा रामदेव के फार्म हाउस पर हुई.

बाबा रामदेव ने कहा-संकट के समय मोदी जी ने देश को रास्ता दिखाया

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे.

खास बातें

  • अमित शाह आज बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे
  • बाबा रामदेव के फार्म हाउस पर हुई मुलाक़ात
  • 'संपर्क फ़ॉर समर्थन' अभियान के तहत मुलाकात
नई दिल्ली:

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे.ये मुलाक़ात दिल्ली में बाबा रामदेव के फार्म हाउस पर हुई.इस मुलाक़ात के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि सरकार ने आर्थिक सुधारों के लिए काम किया है और संकट के वक़्त पर मोदी जी ने देश को रास्ता दिखाने का काम किया है.वहीं अमित शाह ने कहा कि बाबा रामदेव तक पहुंचने का मतलब करोड़ों लोगों तक पहुंचना है.बता दें कि बाबा रामदेव बीजेपी समर्थक रहे हैं.  2014 में भी लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर चुके हैं.अमित शाह अपने कार्यक्रम के तहत अब तक पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, कपिल देव,सुभाष कश्यप सरीखी हस्तियों से मिल चुके हैं.शाह की योजना देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलने की है.इसके अलावा बीजेपी के दूसरे बड़े नेता भी अलग-अलग जगहों पर देश के करीब एक लाख हस्तियों से मुलाक़ात करेंगे.आपको बता दें कि

यह भी पढ़ें : महासंपर्क अभियान: पूर्व थलसेना प्रमुख से मिले शाह, बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम की शुरुआत की गई है. इस अभियान में हर पार्टी कार्यकर्ता कम-से-कम 10 लोगों से संपर्क करेंगे और सरकार की उपलब्धियों एवं कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएंगे. इस पहल में कार्यकर्ताओं की सहायता के लिए ‘नमो ऐप' पर ‘संपर्क फॉर समर्थन' नाम से एक विशेष अनुभाग भी उपलब्ध है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं एवं इनिशिएटिव्स से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधा संवाद करेंगे.

यह भी पढ़ें : ...तो जनरल की जगह मेजर जनरल सुहाग के घर पहुंच जाते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com