योग गुरु रामदेव बोले- 23 मई को 'मोदी दिवस' के रूप में मनाया जाए...

योग गुरु रामदेव ने भाजपा द्वारा भारी जनादेश के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करने वाले दिन 23 मई को ऐतिहासिक बताया.

योग गुरु रामदेव बोले- 23 मई को 'मोदी दिवस' के रूप में मनाया जाए...

योग गुरु रामदेव

हरिद्वार:

लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद केंद्र सत्ता पर आसान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) में नई सरकार के गठन की तैयारियां चली रही हैं. वहीं योग गुरु बाबा रामदेव ने भाजपा द्वारा भारी जनादेश के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करने वाले दिन 23 मई को ऐतिहासिक बताया. बाबा रामदेव ने कि इस दिन को 'मोदी दिवस' या 'जनकल्याण दिवस' के रूप में मनाया जाना चाहिए. दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में अमूल और मदर डेयरी द्वारा दूध के दामों दो और एक रूपये की बढ़ोतरी करने के बाद बाबा रामदेव ने 'टोंड दूध' नाम से सस्ता दूध लॉन्च किया है. इसके साथ ही उन्होंने गाय के मक्खन से बने कुछ अन्य खाद्य उत्पाद भी लॉन्च किए है.

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दूध के दाम तो रामदेव ने लॉन्च किया सस्ता दूध

बाबा रामदेव पतंजलि योगपीठ में पतंजलि के डेयरी उत्पाद लांच करने के बाद कहा, '23 मई का दिन ऐतिहासिक दिन है. इसे 'मोदी दिवस' अथवा 'जनकल्याण दिवस' के रूप में मनाया जाना चाहिए.' उन्होंने कहा कि गाय के दूध से बने पतंजलि उत्पाद जैसे टोंड दूध, मक्खन, पनीर, लस्सी, छाछ आदि उत्पादों का उत्पादन उच्च गुणवत्ता के साथ शुरू हो गया है. उन्होंने दावा किया कि ये सभी उत्पाद अमूल और मदर डेयरी से उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ सस्ते भी हैं. स्वामी रामदेव ने कहा कि पतंजलि उत्पादों में किसी प्रकार का बाहरी तत्व या रसायन नहीं मिलाया जाता है.

उन्होंने बताया कि पतंजलि डेयरी उत्पादों की दिल्ली, एनसीआर, उत्तराखंड, मुंबई, पुणे और राजस्थान में आपूर्ति की जा रही है जबकि देश के दूसरे हिस्सों में आपूर्ति की योजना बनायी जा रही है. स्वामी रामदेव ने कहा कि इन उत्पादों के लिये सीधे किसानों से दूध लिया जा रहा है.

(इनपुटः भाषा)
 

Video: कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com