NDTV Khabar

अब डेयरी कारोबार में भी उतरे बाबा रामदेव, बाजार में मिलेंगे पतंजलि के दूध, दही, छाछ, पनीर

दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब डेयरी कारोबार में भी उतरे बाबा रामदेव, बाजार में मिलेंगे पतंजलि के दूध, दही, छाछ, पनीर

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. दवाओं और रीटेल के बाजार में परचम लहरान के बाद बाबा रामदेव की पतंजलि डेयरी मार्केट में टक्कर देने को तैयार है. आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से बाबा रामदेव डेयरी उत्पादों को लॉन्च करेंगे. जिसके बाद पतंजलि का दूध, दही, छाछ, पनीर बाज़ार में उपलब्ध होगा.

भारतीय स्टेट बैंक सबसे बड़ा 'देशभक्त' ब्रांड, इसके बाद टाटा मोटर्स, पतंजलि का स्थान

बाबा रामदेव के प्रवक्ता ने कहा कि 'कंपनी साल 2018 में पतंजलि के बड़े अभियान समर्थ भारत स्वस्थ भारत के अंतर्गत बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्णा आज दिल्ली में गाय का दूध, दही, छाछ, पनीर को लांच करेंगे. साथ ही पतंजलि के उत्पाद दिव्यजल, यूरिया रहित पशु आहार दुग्धामृत और सौर उर्जा के उपकरणों की प्रदर्शनी देखेंगे.

बता दें कि इससे पहले टेलीकॉम फील्ड में भी अपनी पैठ बनाने को लेकर पतंजलि घोषणा कर चुकी है. योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड किम्भो ऐप्प लाने की धोषणा कर चुकी है. हालांकि, पतंजलि Facebook के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेंजिग ऐप WhatsApp से मुकाबले के लिए Kimbho ऐप को लॉन्च करना था. लेकिन किंभो ऐप का लॉन्च टल गया. 

पतंजलि ने रुचि सोया के लिए अडानी की बोली पर जताई आपत्ति

टिप्पणियां

पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निर्देशक आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि इंस्टेंट मैसेजिंग Kimbho App के लॉन्च की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी. आचार्य बालकृष्ण ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि किंभो ऐप को सुरक्षित, सरल और सिक्योर बनाने के लिए ट्रायल, रिव्यू और अपग्रेडेशन पर काम चल रहा है.

VIDEO: CM योगी ने मनाया 'योगगुरु' को, यूपी में ही रहेगा पतंजलि फूड पार्क



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement