NDTV Khabar

दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दे डाली 'टांग तोड़ डालने' की धमकी

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में उस वक्त विवादों में घिर गए, जब उन्होंने टांग तोड़ने की धमकी दे डाली.

14.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दे डाली 'टांग तोड़ डालने' की धमकी

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिव्यांगों के कार्यक्रम में दी 'टांग तोड़ डालने' की धमकी.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिव्यांगो के कार्यक्रम में भड़के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो
  2. बोले- ठीक से बैठो, नहीं तो टांगें तोड़कर वैसाखी थमा दूंगा
  3. कई बार विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं बाबुल सुप्रियो
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स को 'टांग तोड़ डालने' की धमकी दे डाली.दिव्यांगों को व्हीलचेयर तथा अन्य आवश्यक उपकरण दान करने की खातिर आयोजित किए गए सामाजिक अधिकारिता शिविर में आमंत्रित बाबुल सुप्रियो जनता में से किसी शख्स से किसी बात पर नाराज़ हो गए, और बोले, "क्यों हिल रहे हो...? प्लीज़ बैठ जाओ..."

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ पश्चिम बंगाल पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मंत्री का विवादास्पद बयान तब आया, जब शख्स लगातार और बार-बार हिल-डुलकर उनका ध्यान बंटाता रहा. बताया जाता है, मंत्री ने उस वक्त गुस्से में आकर उस शख्स से कहा, "आपको क्या हुआ है...? कोई दिक्कत है...? मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, और बैसाखी दे सकता हूं..."इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने सुरक्षाधिकारियों से उस शख्स की टांग तोड़कर बैसाखी थमा देने के लिए कहा, अगर वह अपनी जगह से हिले. फिर उन्होंने वहां मौजूद जनता से भी उस शख्स के लिए तालियां बजाने का आग्रह किया. सुप्रियो ने राहत को लिखा खुला पत्र, कहा- संगीत से भारत-पाक के बीच तनाव कम करने की कोशिश एक ‘विफल विचार’

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब गायक से राजनेता बने बाबुल ने इस तरह का विवादास्पद बयान दिया हो. इसी साल मार्च में आसनसोल में ही रामनवमी समारोह के दौरान सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हुए इलाकों का दौरा करने गए थे, और वहां उन्होंने प्रदर्शन कर रही भीड़ को 'खाल खिंचवा देने' की धमकी दी थी.

टिप्पणियां
वीडियो- सांप्रदायिकता पर सियासी उबाल 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement