NDTV Khabar

कैमरे में कैद : बदायूं के थाने में सपा नेता की डंडों से पिटाई, योगी आदित्यनाथ से लगाई इंसाफ की गुहार

वीडियो बदायूं ज़िले के सदर कोतवाली थाना का है, जहां थाने के अंदर एक इंस्पेक्टर ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ज़िलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की लाठियों से पिटाई कर दी.

3.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. युवक को डंडों से पीट रही है पुलिस
  2. योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार
  3. आरोपी इंस्पेक्टर निलंबित
बदायूं:
टिप्पणियां
यूपी पुलिस एक बार फिर कठघरे में है. सोशल वीडियो पर वायरल हो रहे वीडियो ने एक बार फिर यूपी पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं. वीडियो बदायूं ज़िले के सदर कोतवाली थाना का है, जहां थाने के अंदर एक इंस्पेक्टर ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ज़िलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की लाठियों से पिटाई कर दी. स्वाले चौधरी के पिता का कहना है कि उनका बेटा कुछ लोगों के झगड़े का सुलह कराने थाने पहुंचा था, जहां इंस्पेक्टर ने उन्हें बुरी तरह पीटा और कई संगीन धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज दिया. पीड़ित नेता के पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है. इस बीच मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया.

इससे पहले लखनऊ में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिक्शेवाले की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस का अमानवीय चेहरा आखिर कब तक नजर आता रहेगा. इस वीडियो में थाने में बैठे एसएचओ आरोपी युवक की बेल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो सहारनपुर में मंडी कोतवाली का था. पुलिस पैसों के लेन देने में आरोपी प्रशांत गुप्ता को थाने लेकर आई थी, जिसके बाद एसएचओ यज्ञ दत्त शर्मा पहले तो प्रशांत से पूछताछ करते हैं और फिर पीटना शुरु कर देते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement