NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल : साम्प्रदायिक झड़प के बाद बदुरिया में स्थिति तनावपूर्ण

यहां फेसबुक पर डाली गई एक आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, सुबह 11 बजे तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं थी

40 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल : साम्प्रदायिक झड़प के बाद बदुरिया में स्थिति तनावपूर्ण

झड़प के बाद बदुरिया में हालात तनावपूर्ण

खास बातें

  1. क्षेत्र पर नजर रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है
  2. जीआरपी सूत्रों ने बताया कि सुबह बशीरहाट स्टेशन पर कई ट्रेनें फंसी रहीं
  3. फिलहाल शिक्षण संस्थान बंद हैं
कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बदुरिया और आसपास के क्षेत्र में साम्प्रदायिक हिंसा के बाद बुधवार को हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं. यहां फेसबुक पर डाली गई एक आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, सुबह 11 बजे तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं थी.

क्षेत्र पर नजर रखने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तैनात किया गया है. सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली के माध्यम से कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए घोषणाएं की गयीं. पुलिस भी लोगों को सामान्य जीवन जीने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

लोग अशोकनगर स्टेशन की रेल की पटरी पर बैठ गये जिसके कारण सियालदा-बानगांव रेलमार्ग प्रभावित हुआ. जीआरपी सूत्राों ने बताया कि सुबह बशीरहाट स्टेशन पर कई ट्रेनें फंसी रहीं.

केओशा बाजार, बनस्थला, रामचन्द्रपुर और तेनतुलिया सहित बदुरिया और आसपास के इलाकों में दुकानें और बाजार बंद रहे. पुलिस ने बताया कि बीएसएफ और पुलिसकर्मी स्कूल भवनों में मौजूद हैं, फिलहाल शिक्षण संस्थान बंद हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement